बरेली के युवक ने पिता के साथ कोर्ट जा रही पत्नी पर किया हमला, ससुर की मौत

घटना के बारे में बताती जरीना।

पहले पति प्रताड़ित करता था, फिर पत्नी को तलाक भी दे दिया। शोषण की सीमा पार होने पर पत्नी ने पति पर मुकदमा दायर कर दिया, जिसकी सुनवाई न्यायालय में चल रही है, लेकिन बहशी हो चुके पति ने आज साथियों के साथ पिता के साथ न्यायालय जा रही पत्नी पर हमला बोल दिया। पत्नी तो बच गई, लेकिन पिता की मृत्यु हो चुकी है। घायल पत्नी का उपचार चल रहा है।

सनसनीखेज वारदात बदायूं जिले में बिसौली कोतवाली क्षेत्र की है। वजीरगंज थाना क्षेत्र के गाँव सिसईंया निवासी आलम शाह ने अपनी बेटी जरीना का निकाह बरेली जिले के सिरौली थाना क्षेत्र में स्थित गाँव जंगबाजपुर निवासी चाँद बाबू से किया था। आरोप है कि चाँद बाबू जरीना का हर तरह से शोषण करता था, जिसका विरोध करने पर तलाक भी दे दी। जरीना ने वर्ष- 2004 में मुकदमा दायर कर दिया, जिस पर बिसौली स्थित मुंसिफ मजिस्ट्रेट के न्यायालय में सुनवाई चल रही है।

उक्त मुकदमे में मंगलवार को सुनवाई थी। जरीना पिता आलम शाह के साथ बिसौली जा रही थी, तभी आंवला रोड पर चाँद बाबू छः लोगों के साथ दो बाइक से आया और रास्ता रोक कर गोली मार दी। गोली लगने से पिता-पुत्री गिर गये, जिससे जरीना भी घायल हो गई। हमलावर दामाद साथियों के साथ फरार हो गया। घायलों को अस्पताल लाया गया, जहाँ डॉक्टर ने आलम शाह को मृत घोषित कर दिया। परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

Leave a Reply