सेना की तैयारी कर रहे युवा की हत्या, पुलिस की गाड़ी के पास मिली लाश

डायल- 100 की गाड़ी से मात्र दस मीटर दूर पड़ी लाश।

बदायूं जिले में आपराधिक वारदातों का ग्राफ नीचे नहीं आ पा रहा है। अपराध रोकने की दिशा में मेहनत करने की जगह पुलिस मुकदमे दर्ज करने में ही मनमानी करती नजर आ रही है। पुलिस का डर इस हद तक कम होता जा रहा है कि डायल- 100 के प्वाइंट के पास कोई हत्या कर बुजुर्ग की लाश ही फेंक गया, जिससे आम जनता में दहशत बढ़ती जा रही है।

फैजगंज बेहटा थाना क्षेत्र में जघन्य वारदातों की बाढ़ आई हुई है। क्षेत्र के गाँव राजा की सीकरी में बीए प्रथम वर्ष के छात्र मोहित शर्मा को गोली मार कर मौत के घाट उतार दिया। मोहित सेना में जाने की तैयारी कर रहा था, इसलिए वह सुबह-शाम दौड़ता था। बीती रात खाना खाने के बाद वह टहलने गया था, तभी उसके सिर में गोली मार दी। मृतक के घर कोहराम मचा हुआ है। दूसरी वारदात भी फैजगंज बेहटा थाना क्षेत्र की है। गाँव परमानंदपुर में 31 मई को रमेश की हत्या हुई थी, जिसकी नामजद तहरीर दी गई, लेकिन पुलिस ने आत्म हत्या का मुकदमा दर्ज किया है। पीड़ित ने एसएसपी से कार्रवाई कराने की गुहार लगाई है।

तीसरी घटना सिविल लाइन थाना क्षेत्र की है, यहाँ मझिया मार्ग पर एक बुजुर्ग की लाश बरामद हुई है। लाश को जीव-जंतुओं ने खा लिया है। चौंकाने वाली बात यह है कि जिस स्थान पर लाश पड़ी है, उससे दस मीटर दूर डायल- 100 की गाड़ी खड़ी होने का प्वाइंट है, लेकिन पुलिस को भनक तक नहीं लगी। आपराधिक वारदातों के कारण आम जनता में दहशत बढ़ती जा रही है।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं)

Leave a Reply