हरिद्वार से लखनऊ ले जाये जा रहे करोड़ों रूपये बरेली में पकड़े

बरेली पुलिस द्वारा पकड़ी गई गाड़ी, जिस पर लिखा है जिला पंचायत अध्यक्ष हरिद्वार।
बरेली पुलिस द्वारा पकड़ी गई गाड़ी, जिस पर लिखा है जिला पंचायत अध्यक्ष हरिद्वार।

मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के निर्देश पर बरेली में पुलिस ने लालबत्ती लगी दो गाड़ियाँ पकड़ी हैं, जिनमें करोड़ों रूपये बताये जा रहे हैं। गाड़ियाँ उत्तराखंड में स्थित हरिद्वार जिले की जिला पंचायत अध्यक्ष की बताई जा रही हैं। अध्यक्ष के पति सहित पुलिस ने छः लोगों को हिरासत में ले लिया है और उनसे पूछताछ कर रही है।

सूत्रों का कहना है कि लखनऊ से मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का बरेली पुलिस को निर्देश मिला कि उत्तराखंड से लखनऊ के लिए दो गाड़ियों में बड़ी रकम आ रही है, जिन्हें पकड़ लिया जाये। निर्देश मिलते ही बरेली जिले की पुलिस हरकत में आ गई और फतेहगंज पूर्वी में पुलिस ने लालबत्ती लगी दो एसयूवी गाड़ियाँ पकड़ लीं, जिनकी तलाशी ली गई, तो उनमें करोड़ों रूपये बरामद हुए हैं।

गाड़ी नंबर यूके- 8 वाई 9941 पर जिला पंचायत अध्यक्ष हरिद्वार लिखा हैं एवं जिला पंचायत अध्यक्ष व अपर मुख्य अधिकारी के नाम पर रजिस्टर्ड है। दूसरी गाड़ी देवर सत्तार के नाम पर रजिस्टर्ड बताई जा रही है। हरिद्वार में अंजुम बेगम जिला पंचायत अध्यक्ष हैं, उनके पति अमीर आजम गाड़ी में मौजूद हैं, उनके साथ पांच और लोग भी बताये जा रहे हैं, सभी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। अमीर आजम के भाई शहजाद बहादराबाद क्षेत्र से विधायक रहे हैं। पुलिस अभी कुछ भी बताने को तैयार नहीं है, लेकिन सूत्रों का कहना है कि रुपये हरिद्वार से लखनऊ ले जाये जा रहे थे, लेकिन रूपये किस उद्देश्य से ले जाये जा रहे थे?, इसका खुलासा होना अभी बाकी है। फिलहाल हरिद्वार से लेकर लखनऊ तक घटना चर्चा का विषय बनी हुई है।

Leave a Reply