सपा के कार्यकर्ता सम्मेलन में सांसद के साथ आबिद भी रहेंगे

सांसद धर्मेन्द्र यादव
सांसद धर्मेन्द्र यादव

बदायूं लोकसभा क्षेत्र के लोकप्रिय सांसद धर्मेन्द्र यादव शनिवार को पांच दिवसीय दौरे पर बदायूं आ रहे हैं, वे शनिवार को बदायूं में सपा के कार्यकर्ता सम्मेलन में बतौर मुख्य अतिथि मौजूद रहेंगे, इस अवसर पर प्रदेश के राज्य एकीकरण परिषद के उपाध्यक्ष आबिद खान भी मौजूद रहेंगे।

सांसद धर्मेन्द्र यादव के पांच दिवसीय कार्यक्रम की बात करें, तो शनिवार को प्रातः 10 बजे बदायूं के हाफिज सिद्धीकी इस्लामियां इण्टर कॉलेज के मैदान में बदायूं विधान सभा क्षेत्र के होने वाले कार्यकर्ता सम्मेलन में मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित रहेंगे। रविवार को प्रातः 10 बजे सपा कार्यालय सहसवान में होने वाले कार्यकर्ता सम्मेलन में मुख्य अतिथि के रूप में सम्मलित होंगे व अपरान्ह 3 बजे बिल्सी क्षेत्र के ग्राम गुधनी खौंसारा में मेला देवछठ का उदघाटन करेंगे, साथ ही शाम 4 बजे बिल्सी क्षेत्र के ही ग्राम बांस बरौलिया में मेधावी छात्र-छात्राओं के सम्मान समारोह में शिरकत करेंगे।

सोमवार को प्रातः 10 बजे बदायूं क्लब में शिक्षक दिवस सम्मान समारोह में सम्मलित होंगे, इसके बाद प्रातः 11 बजे बदायूं स्थित सपा कार्यालय में शेखूपुर विधान सभा क्षेत्र के कार्यकर्ता सम्मेलन में मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित रहेंगे, साथ ही शाम 5 बजे चंदौसी (संभल) स्थित गणेश महोत्सव के कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में सम्मलित होंगे।

मंगलवार को प्रातः 10 बजे दातागंज के गलौथी कन्या इण्टर कॉलेज के मैदान पर दातागंज विधान सभा क्षेत्र के कार्यकर्ता सम्मेलन में मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित रहेंगे एवं बुधवार को प्रातः 10 बिसौली में आसफपुर रोड पर होने वाले कार्यकर्ता सम्मेलन में मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित रहेंगे, साथ ही अपरान्ह 2 बजे बिल्सी की गल्ला मण्डी के मैदान पर होने वाले कार्यकर्ता सम्मेलन में मुख्य अतिथि के रूप में भाग लेंगे।

समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता सम्मेलनों में राज्यमंत्री ओमकार सिंह यादव के साथ समस्त विधायक व समस्त पदाधिकारी भी मौजूद रहेंगे, साथ ही प्रदेश के राज्य एकीकरण परिषद के उपाध्यक्ष आबिद खान भी शनिवार को प्रातः दस बजे इस्लामियां इंटर कॉलेज में आयोजित होने वाले समाजवादी पार्टी के सम्मेलन में शिरकत करेंगे।

संबंधित खबरें पढ़ने के लिए करें लिंक

लोकसभा में धर्मेन्द्र की ललकार, भाजपा सांसद नहीं जीतेंगे

धर्मेन्द्र यादव को दी गई गाली का बदला लेने को जनता आतुर

लोकसभा में यूपी और किसानों के हित में गरजे धर्मेन्द्र यादव

Leave a Reply