सांसद ने बिजली विभाग के अफसरों को दी कड़ी चेतावनी

आवास पर समस्यायें सुनते सांसद धर्मेन्द्र यादव, साथ में मौजूद हैं युवा नेता ब्रजेश यादव।
आवास पर समस्यायें सुनते सांसद धर्मेन्द्र यादव, साथ में मौजूद हैं युवा नेता ब्रजेश यादव।

बदायूं की जनता बिजली कटौती से त्रस्त है। भीषण गर्मी में हाहाकार मचा हुआ है। जनभावनाओं को महसूस करते हुए सांसद धर्मेन्द्र यादव ने बदायूं आते ही बिजली विभाग के अफसरों को तलब कर लिया और उन्हें जमकर हड़काया। उन्होंने अफसरों को चेतावनी देते हुए कहा कि स्थानीय कारणों से बिजली कटौती की गई, तो उनके विरुद्ध कड़ी कार्रवाई कराई जायेगी।

बदायूं लोकसभा क्षेत्र के लोकप्रिय सांसद धर्मेन्द्र यादव बदायूं के दौरे पर हैं। अपने आवास पर पहुंचने से पहले उन्होंने बिजली विभाग के अफसरों को बुलवा लिया और उन्हें जमकर हड़काया। उन्होंने अफसरों को चेतावनी दी कि स्थानीय समस्याओं के चलते बिजली कटौती हुई, तो उनके विरुद्ध कड़ी कार्रवाई कराई जायेगी। उन्होंने कहा कि रात में किसी भी समय तार टूट जाये, अथवा कुछ और समस्या आ जाये, तो रात में ही सही करायें और रात्रिकालीन कटौती तत्काल बंद करायें।

उन्होंने अपने आवास पर जनसमस्यायें भी सुनीं और अफसरों को समस्या समाधान कराने के निर्देश दिए, इस दौरान समाजवादी पार्टी के लोकप्रिय युवा नेता व डीसीबी के चेयरमैन ब्रजेश यादव, सांसद प्रतिनिधि विपिन यादव व अवधेश यादव के अलावा अन्य तमाम कार्यकर्ता मौजूद रहे।

संबंधित खबर पढ़ने के लिए क्लिक करें लिंक

अपार शक्ति देने वाली बदायूं की जनता को सपा ने दिया ठेंगा

बदायूं के कुख्यात अफसर को सांसद धर्मेन्द्र यादव ने हड़काया

Leave a Reply