मदर एथेना स्कूल में हंगामा, अभिवावकों ने निदेशक को पीटा

अभिवावकों के हाथों पिटने वाले मदर स्कूल के निदेशक बृजेश कुमार
अभिवावकों के हाथों पिटने वाले मदर एथेना स्कूल के निदेशक बृजेश कुमार

बस अगवा करने की घटना में स्कूल प्रबंधन द्वारा कार्रवाई न करने से आक्रोशित अभिवावकों ने बुधवार को मदर एथेना स्कूल में जमकर हंगामा किया और निदेशक सहित कई कर्मचारियों की पिटाई भी लगा दी, जिससे काफी देर तक स्कूल में अफरा-तफरी का माहौल बना रहा।

उल्लेखनीय है कि मंगलवार को उझानी से मदर एथेना स्कूल के छात्र-छात्राओं को लाने वाली एक बस को बुलेरो सवार सशस्त्र बदमाशों ने ओवर टेक कर रोक लिया था और बीस-पच्चीस मिनट तक उनका बस पर कब्जा रहा था। बस में उस वक्त 42 बच्चे सवार थे, जिनके बदमाशों ने चेहरे देखे और हेल्पर को पीटने के बाद वापस चले गये। माना जा रहा है कि बदमाश जिस बच्चे की तलाश में आये थे, वो बच्चा कल बस में नहीं था। इस घटना के बाद स्कूल प्रबंधन की ओर से बदमाशों के विरुद्ध तहरीर तक नहीं दी गई, जिससे आक्रोशित परिजनों ने बुधवार को स्कूल में जमकर हंगामा किया और कुछ कर्मचारियों सहित निदेशक बृजेश कुमार की भी पिटाई लगा दी। अभिवावकों के रौद्र रूप के चलते स्कूल में काफी देर तक अफरा-तफरी का माहौल बना रहा।

उधर एसएसपी एलआर कुमार का कहना है कि पुलिस घटना के संबंध में जानकारी जुटा रही है और कार्रवाई की जायेगी। पुलिस ने बदमाशों की गाड़ी संख्या यूके 06- टी 8404 बरामद कर ली है।

मदर एथेना स्कूल के निदेशक बृजेश कुमार का पिटाई के बाद का चेहरा और एसएसपी एलआर कुमार से बातचीत देखने के लिए क्लिक करें लिंक 

वीडियो

Leave a Reply