युवाओं के बल पर प्रदेश में पुनः बनेगी सपा की सरकार: ब्रजेश

समाजवादी लोहिया वाहिनी की मासिक बैठक को संबोधित करते ब्रजेश यादव।
समाजवादी लोहिया वाहिनी की मासिक बैठक को संबोधित करते ब्रजेश यादव।

बदायूं में कैंप कार्यालय पर समाजवादी लोहिया वाहिनी की मासिक बैठक आयोजित की गई। बैठक में डीसीबी के चेयरमैन और लोकप्रिय युवा सपा नेता ब्रजेश यादव ने युवाओं से चुनाव की तैयारी में जुट जाने का आह्वान किया।

युवाओं को संबोधित करते हुए डीसीबी के चेयरमैन ब्रजेश यादव ने कहा कि मिशन- 2017 को जीतने का भार युवाओं के कंधों पर है और युवाओं की मेहनत के चलते ही समाजवादी पार्टी की उत्तर प्रदेश में पूर्ण बहुमत की सरकार पुनः बनेगी। उन्होंने आह्वान किया कि युवा बूथ स्तर पर मजबूती से कार्य करें और जन-जन तक सरकार की विकास योजनाओं की जानकारी पहुंचायें।

बैठक की अध्यक्षता करते हुए वाहिनी के जिलाध्यक्ष चौ. नरोत्तम सिंह यादव ने कहा कि पार्टी की रीढ़ संगठन ही होता है और समाजवादी पार्टी का संगठन बहुत मजबूत है, युवाओं से भरपूर है। उन्होंने कहा कि प्रत्येक बूथ पर दस यूथ जोड़ने का कार्य करने वाला और पार्टी को जिताने वाला ही सच्चा पदाधिकारी होगा। उन्होंने कहा कि भविष्य में होने वाले कार्यक्रमों में सिर्फ लाल सेना ही दिखाई दिया करेगी।

बैठक में उपदेश सक्सेना, परवेन्द्र यादव, रिजवान गाजी, सोनू चौधरी, राजकमल, अनिल राठौर, प्रेमपाल, अनीस रजा, रशीद नेता, राहुल श्रीवास्तव, ब्रजमोहन गुप्ता, शिव सारस्वत, अजहर कुरैशी, राजकुमार कश्यप, ठा. रवि कुमार, सोवरन शाक्य, करन मथुरिया, शैलेन्द्र यादव, मनवीर सिंह, अकील अंसारी, देशराज, जसवीर, कृष्णपाल, मनोज और सुभाष सहित तमाम युवा प्रमुख रूप से रहे।

Leave a Reply