बंदर के बच्चे के साथ दरिंदगी करने वाले को गिरफ्तार नहीं कर रही पुलिस

दस दिन के बंदर के बच्चे के साथ दरिंदगी करता युवक।

मस्ती में अधिकांश लोग यह भूल जाते हैं कि वो मस्ती नहीं, बल्कि कुछ और ही कर रहे हैं। दस दिन के बंदर के बच्चे के साथ दरिंदगी करने का सनसनीखेज प्रकरण सामने आया है। लोग दुखी और आक्रोशित हैं, लेकिन पुलिस ने दरिंदगी करने वाले के विरुद्ध अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की है।

बदायूं जिले के थाना इस्लामनगर क्षेत्र में स्थित गाँव चंदोई में दिल दहला देने वाली वारदात घटना घटित हुई है। एक युवक ने बंदर का मुश्किल से दस दिन का बच्चा पकड़ लिया, जिसको लेकर बच्चे की माँ परेशान हो उठी, तो युवक बच्चे के साथ और ज्यादा मस्ती करने लगा। ठीक से चल भी नहीं सकता, ऐसे बच्चे के सिर में थप्पड़ मारता दिख रहा है युवक। थप्पड़ पड़ते ही बंदर का बच्चा चीखता है, तो उसकी माँ और भी व्याकुल हो उठती है, उसकी व्याकुलता से अन्य बंदर आक्रोशित हो उठे और बच्चे को मुक्त कराने का प्रयास करने लगे, लेकिन बच्चे को दबोचे बैठे युवक में जानवरों जितनी भी अक्ल नहीं है, उसने बंदरों से भी प्रेरणा नहीं ली और बच्चे को देर तक प्रताड़ित करता रहा।

उक्त घटना का किसी ने वीडियो बना लिया, जो वायरल हो गया है। वीडियो में दरिंदगी करते युवक के साथ अन्य तमाम लोग भी दिल दहला देने वाली मस्ती करते नजर आ रहे हैं। वीडियो वायरल होने पर देखने वाले न सिर्फ दुखी हैं, बल्कि आक्रोशित भी हैं, लेकिन दस दिन के बच्चे के साथ ज्यादती करने वाले युवक को थाना इस्लामनगर की पुलिस ने अभी तक गिरफ्तार नहीं किया है।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं)

देखने/सुनने के लिए वीडियो पर क्लिक करें

Leave a Reply