विधायक इरफान प्रकरण में डॉक्टर व सीएमएस पर मुकदमा

विधायक हाजी इरफान खां का फाइल फोटो।
विधायक हाजी इरफान खां का फाइल फोटो।

दिवंगत विधायक हाजी इरफान की मृत्यु के प्रकरण में पुलिस ने डॉक्टर और सीएमएस के विरुद्ध गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। दिवंगत विधायक के पुत्र ने आज दोपहर एसपी (सिटी) को प्रार्थना पत्र दिया था।

उल्लेखनीय है कि गुरूवार को बदायूं में मुजरिया-कछला मार्ग पर सैफई जाते समय बिलारी क्षेत्र के विधायक हाजी इरफान की गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गई थी, जिसमें विधायक हाजी इरफान की बरेली में मृत्यु हो गई थी। इस दुर्घटना में विधायक सहित चार लोगों की मृत्यु हुई थी। विधायक की मृत्यु का कारण लापरवाही माना जा रहा है, जिससे हड़कंप मचा हुआ है।

उक्त प्रकरण की मजिस्ट्रियल जाँच चल रही है, वहीं मुख्यमंत्री के निर्देश पर लखनऊ से आज निदेशक नियोजन एस.के. तिवारी व निदेशक स्वास्थ्य एवं सीएचसी/पीएचसी जे.पी. आर्य बदायूं पहुंचे और प्रकरण की जाँच की।

दिवंगत विधायक के बेटे फहीम द्वारा सीएमएस व डॉक्टर के विरुद्ध दी गई तहरीर की छायाप्रतिे।
दिवंगत विधायक के बेटे फहीम द्वारा सीएमएस व डॉक्टर के विरुद्ध दी गई तहरीर की छायाप्रतिे।

उक्त प्रकरण में दिवंगत विधायक के पुत्र फहीम ने आज बदायूं आकर एसपी (सिटी) को डॉ. राजेश वर्मा और सीएमएस शशि कुमार अग्निहोत्री के विरुद्ध प्रार्थना दिया था, जिस पर सदर कोतवाली में गैर इरादतन हत्या का धारा- 304 ए आईपीसी के अंतर्गत मुकदमा दर्ज करा दिया गया है। यहाँ यह भी बता दें कि अस्पताल के अंदर दोनों संप्रदायों के कर्मचारी हैं, जिनमें अधिकांश भ्रष्ट और लापरवाह ही हैं, साथ ही किसी न किसी नेता के चहेते हैं। मलाईदार पद पर बने रहने में नेता पूरी मदद करते हैं। पिछले दिनों सीएमएस शशि कुमार अग्निहोत्री ने 45 हजार टैबलेट गायब करने के आरोप में स्टोर के इंचार्ज शाकिर अली को स्टोर से हटा दिया था, उस प्रकरण के चलते ही सीएमएस शशि कुमार अग्निहोत्री को आरएसएस की मानसिकता का व्यक्ति बताया जा रहा है, उन पर नमाज न पढ़ने देने के आरोप लगाये जा रहे हैं। दिवंगत विधायक हाजी इरफान की मौत के सहारे जिला अस्पताल में दूसरा गुट पूरी तरह हावी होना चाहता है।

संबंधित खबर पढ़ने के लिए क्लिक करें लिंक

टीम ने तलब की कातिल एंबुलेंस, राजनीति गरमाई

विधायक और कार्यकर्ता को मुख्यमंत्री ने दिया बराबर सम्मान

ऑक्सीजन होती, तो भी नहीं बचते विधायक इरफान

दाढ़ी और टोपी देख कर मार दिए विधायक इरफान: आबिद

आदर्श नागरिक बनाता है राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ: कुलदीप

Leave a Reply