पत्नी को पीटा, पति को उतारा मौत के घाट, कप्तान ने निलंबित किया सिपाही

बदायूं शहर में सनसनीखेज अंदाज में हत्या को अंजाम दे दिया गया। हत्या की वारदात के चलते कई घंटे तक माहौल तनाव पूर्ण रहा। पुलिस से भी नोंक-झोंक हुई। घटना स्थल का मुआयना कर एसएसपी ने अधीनस्थों को तत्काल कड़ी कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं।

सनसनीखेज वारदात सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के मोहल्ला मीरा सराय की है, यहाँ सुबह करीब 8:30 बजे अजयपाल पुत्र रामसहाय की पीट कर व छुरा घोंप कर हत्या कर दी गई, साथ ही मृतक की पत्नी ध्यानश्री को भी पीटा गया। हत्या की वारदात से हाहाकार मच गया। मौके पर पुलिस पहुंची, तो मृतक पक्ष के लोगों की पुलिस से तीखी नोंक-झोंक हुई। मृतक के पुत्र धर्मवीर की तहरीर पर पुलिस ने मोहल्ले के ही मनोज, मोनू पुत्रगण विश्वनाथ, विश्वनाथ, हंसराज पुत्रगण प्रसाद और हिमांचल पुत्र मुन्नालाल के विरुद्ध नामजद मुकदमा अपराध संख्या- 657/17 धारा- 147/148/149/452/302/323 आईपीसी दर्ज कर लिया है।

घटना की सूचना पर अपर पुलिस अधीक्षक (नगर) घटनास्थल पर पहुंचे और शव को कब्जे मे लेकर मृतक का पंचायतनामा भरवाकर पोस्टमार्टम हेतु भिजवाया। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक चन्द्रप्रकाश द्वारा भी तत्काल घटनास्थल का निरीक्षण किया गया एवं घटना में संलिप्त अभियुक्तों की तत्काल गिरफ्तारी कराने हेतु प्रभारी निरीक्षक सिविल लाइंस एवं क्षेत्राधिकारी (नगर) को कड़े निर्देश दिये, साथ ही उन्होंने घटना से पूर्व बीट आरक्षी रविन्द्र कुमार को सूचना मिल जाने के उपरान्त कोई कार्यवाही न करने के कारण लापरवाही बरतने पर निलम्बित कर दिया।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं, साथ ही वीडियो देखने के लिए गौतम संदेश चैनल को सबस्क्राइब कर सकते हैं)

मौका मुआयना करते एसएसपी चन्द्रप्रकाश।

Leave a Reply