स्वागत से अभिभूत हुए राज्यमंत्री ओमकार सिंह यादव

ग्राम्य विकास राज्यमंत्री ओमकार सिंह यादव का काफिला।
ग्राम्य विकास राज्यमंत्री ओमकार सिंह यादव का काफिला।

उत्तर प्रदेश के ग्राम्य विकास राज्यमंत्री ओमकार सिंह यादव आज गृह जिले में पहुंचे, तो उनके स्वागत में जनता ने पलकें बिछा दीं। उत्साही कार्यकर्ता शाहजहांपुर में ही पहुंच गये, जहाँ उन्हें मालाओं से लाद दिया गया, उसके बाद बदायूं जिले की सीमा में प्रवेश हुआ, तो मार्ग किनारे बसे हर गाँव में उनका जोरदार स्वागत किया गया। बैंड-बाजे की धुन पर थिरकते और जय-जयकार करते लोगों के बीच सैकड़ों गाड़ियों के काफिले के साथ ओमकार सिंह यादव बदायूं शहर में पहुंचे, तो शहर भर के लोग उनके स्वागत में उमड़ पड़े। जगह-जगह स्वागत द्वार बनाये गये थे, जिन्हें पार करते हुए ओमकार सिंह यादव अपने आवास पर पहुंचे।

पुलिस के घेरे के बीच आगे बढ़ते ग्राम्य विकास राज्यमंत्री ओमकार सिंह यादव।
पुलिस के घेरे के बीच आगे बढ़ते ग्राम्य विकास राज्यमंत्री ओमकार सिंह यादव।

स्वागत से अभिभूत ओमकार सिंह यादव ने कार्यकर्ताओं व जनता का आभार व्यक्त किया, उसके बाद वे पीडब्ल्यूडी के गेस्ट हाउस पहुंचे, जहां उन्हें गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया, इस अवसर पर उनके पुत्र डीसीबी अध्यक्ष बृजेश यादव, जिलाधिकारी, सीडीओ, एसएसपी सहित अन्य तमाम जिला स्तरीय अधिकारी मौजूद रहे।

राज्यमंत्री बनने के बाद प्रथम बार जिले में आये ओमकार सिंह यादव ने कहा कि जिस आशा और विश्वास से मुख्यमंत्री ने उन्हें दायित्व सौंपा है, उसी निष्ठा से कार्य करेंगे, साथ ही कहा कि सरकार की प्राथमिकताओं को ध्यान में रखते हुए प्रदेश के विकास में योगदान देंगे एवं जिले का भी विकास करेंगे।

Leave a Reply