युवजन सभा के कार्यकर्ताओं से चुनाव में जुटने का आह्वान

बैठक में बोलते वसीम अहमद अंसारी एवं मंचासीन नवनीत कुमार गुप्ता "शोंटू" व अन्य पदाधिकारी।
बैठक में बोलते वसीम अहमद अंसारी एवं मंचासीन नवनीत कुमार गुप्ता “शोंटू” व अन्य पदाधिकारी।

बदायूं में समाजवादी युवजन सभा की बैठक आयोजित की गई, जिसमें कार्यकर्ताओं से चुनाव में जुट जाने का आह्वान किया गया। बैठक में बड़ी संख्या में युवाओं ने भाग लिया।

कैंप कार्यालय पर हुई बैठक में प्रदेश सचिव नवनीत गुप्ता “शोन्टू” ने कहा कि सपा सरकार द्वारा कराये गये विकास कार्यों की चर्चा करें और चुनाव की तैयारी में जुट जायें। बैठक की अध्यक्षता कर रहे जिलाध्यक्ष वसीम अहमद अंसारी ने युवजन सभा के कार्यकर्ताओं को अनुशासन का पाठ पढ़ाते हुए कहा कि मिशन- 2017 को मजबूती के साथ सफल बनाना है, उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री की लोकप्रियता और उनके विकास कार्यों के सामने कोई नहीं टिक पा रहा, इसलिए पुनः सपा की ही सरकार बनेगीें। उन्होंने कहा कि कल्याणकारी योजनाओं को घर-घर तक पहुंचायें, साथ ही लोगों को यह भी बतायें कि यह सब योजनायें तभी चलती रहेंगी, जब प्रदेश में सपा सरकार पुनः बनेगी।

इस मौके पर तमाम युवाओं को संगठन में शामिल किया गया और उन्हें महत्वपूर्ण दायित्व दिए गयेें, इस अवसर पर रिहान अंसारी, अदनान तुर्क, दीपक सक्सेना, ताहिर अली, ओ. पी. शर्मा एवं इकरार अहमद प्रमुख रूप से उपस्थित रहे। संचालन जिला सचिव कैफी जैदी ने किया।

Leave a Reply