मथुरा कांड का खलनायक रिश्तेदार के द्वारा पुलिस को मिला

पुलिस के साथ इसी एसी रूम में बैठा है आरोपी राकेश।
पुलिस के साथ इसी एसी रूम में बैठा है आरोपी राकेश।

मथुरा के जवाहर बाग कांड का दूसरा बड़ा इनामी खलनायक राकेश बाबू गुप्ता पुलिस की गिरफ्त में आ गया है। बदायूं की पुलिस ने मथुरा पुलिस को सूचना भेज दी है। मथुरा पुलिस राकेश को लेने के लिए बदायूं पहुंचने वाली है।

उल्लेखनीय है कि मथुरा कांड का दूसरा बड़ा आरोपी राकेश बाबू गुप्ता बदायूं जिले के थाना हजरतपुर क्षेत्र में स्थित छोटे से गाँव शाहपुर गढ़िया का मूल निवासी है। आरोपी राकेश कुमार गुप्ता गाँव प्रसिद्धपुर स्थित साधन सहकारी समिति का सचिव था, इसका एक मकान दातागंज में कांसपुर मार्ग पर है, साथ ही थाना सिविल लाइंस क्षेत्र में इंद्रा चौक के पास गली में भी एक मकान है, वह उपद्रवियों को रसद की व्यवस्था करता था, साथ ही हिंसा से पहले हथियार व बारूद की व्यवस्था भी उसने की थी। घटना के बाद फरार होने के कारण उस पर इनाम घोषित किया गया था।

सूत्रों का कहना है कि आरोपी राकेश के एक रिश्तेदार की सत्ताधारी पार्टी में गहरी पैठ है, जिसके सहारे वह पुलिस से छुपता घूम रहा था। सूत्रों का कहना है कि राकेश के रिश्तेदार ने ही उसे पुलिस के हवाले किया है, जो इस वक्त पुलिस लाइन में स्थित एसी रूम में पुलिस के साथ बैठा है। पुलिस ने अभी तक राकेश से किसी को मिलने नहीं दिया है। सूत्रों का कहना है कि बदायूं पुलिस ने राकेश की गिरफ्तारी की सूचना मथुरा पुलिस को दे दी है। मथुरा की पुलिस कुछ ही देर में बदायूं पहुंचने वाली है, लेकिन पुलिस अभी तक किसी भी तरह की पुष्टि नहीं कर रही है।

संबंधित खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें लिंक

मथुरा के खलनायक राकेश ने माँ के नाम लिखा दी थी जमीन

शादी में बदायूं आया था रामवृक्ष, आरोपी राकेश बरेली में दिखा

जीवित है मथुरा कांड का आरोपी राकेश, सफारी हुई राख

मथुरा हिंसा का एक आरोपी बदायूं जिले का, प्रशासन एलर्ट

मथुरा के माथे पर कंस की तरह रामवृक्ष यादव ने लगाया कलंक

मथुरा कांड को लेकर सुप्रीम कोर्ट ने स्वीकृत की याचिका

Leave a Reply