बाला जी जाते समय मथुरा में हादसे के चलते बरेली के दस लोगों की मौत

घटना स्थल पर पड़े शव।

मथुरा-जाजमपट्टी मार्ग पर थाना मगोर्रा क्षेत्र में रविवार की सुबह इनोवा कार किसी तरह मकेरा नहर में जा गिरी, जिससे बरेली के दस लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। मृतकों में 9 एक ही परिवार के हैं एवं एक चालक है। ग्रामीणों का कहना है कि पुलिया के कारण यहाँ हादसे अक्सर होते रहते हैं, जिससे ग्रामीण आक्रोशित हैं।

बरेली के महेश शर्मा की सुभाष नगर में चाय की दुकान है। महेश परिवार के साथ राजस्थान स्थित बालाजी दरबार में दर्शन के लिए जा रहे थे, तभी करीब 4: 30 बजे हादसा हो गया, जिसमें महेश (46), पत्नी दीपिका (42), पुत्र हार्दिक (15), पुत्र रितिक (13), बेटी हिमांशी (19) और बेटी खुशबू (17) के अलावा महेश की बहन पूनम (36), उसका बेटा रोहन (17), बेटी सुरभि (16) काल के गाल में समा गये। मृतकों में चालक हरिश्चंद्र भी है, जो बरेली जिले के ही थाना भमोरा थाना क्षेत्र के गाँव बिछुरईया का निवासी है। बताते हैं कि कार का शीशा टूटने के कारण नहर का पानी तत्काल कार में भर गया, जिसने सभी की जान ले ली।

बताते हैं कि सुबह जब लोगों ने देखा, तो लोगों ने डायल- 100, एंबुलेंस और पुलिस-प्रशासन के अफसरों को सूचना दी, पर कई घंटों तक मौके पर कोई नहीं पहुंचा, साथ ही पुलिया संकरी है एवं रेलिंग भी टूटी है, जिससे यहाँ अक्सर हादसे होते रहते हैं, जिसको लेकर ग्रामीण आक्रोशित हैं। ग्रामीणों ने स्वयं ही शव निकाले। लगभग तीन घंटे बाद गोवर्धन क्षेत्र के तहसीलदार और एसपी देहात आदित्य शुक्ला पहुंचे, इसके बाद जिलाधिकारी अरविंद मलप्पा बंगारी और एसएसपी विनोद कुमार मिश्रा, एडीएम रमेश चंद्र, एसडीएम गोबर्धन सदानंद गुप्ता आदि भी मौके पर पहुंच गये, जिनके समझाने पर ग्रामीणों ने शव उठाने दिए।

घटना स्थल का दृश्य देखने के लिए वीडियो पर क्लिक करें

Leave a Reply