भ्रष्ट ब्यूरो चीफ नेताओं से लिखवा रहा है खबरें, दागी को बनाया फोटोग्राफर

भ्रष्ट ब्यूरो चीफ जगमोहन शर्मा

बदायूं स्थित हिन्दुस्तान कार्यालय से पत्रकारों द्वारा सामूहिक त्याग पत्र देने के बाद भ्रष्ट ब्यूरो चीफ जगमोहन शर्मा ने हिन्दुस्तान से पूर्व में निकाले जा चुके फोटोग्राफर को पुनः जोड़ लिया है, साथ ही व्यापारी नेताओं और सपा नेता से खबरें लिखवा रहा है, जिससे हिन्दुस्तान की और ज्यादा फजीहत हो रही है।

उल्लेखनीय है कि भ्रष्ट ब्यूरो चीफ जगमोहन शर्मा के क्रिया-कलापों से तंग आकर पहले तेजतर्रार रिपोर्टर ओमेन्द्र सिंह ने त्याग पत्र दिया, इसके बाद 9 जनवरी को अभिषेक सक्सेना, हरीश कुमार और अरविंद सिंह ने सामूहिक त्याग पत्र दे दिया, जिससे हड़कंप मच गया, साथ ही फोटो और खबरें लिखने को लेकर भी समस्या उत्पन्न हो गई।

सूत्रों का कहना है कि भ्रष्ट जगमोहन शर्मा ने हिन्दुस्तान से निकाले जा चुके दागी फोटोग्राफर को अपने स्तर से पुनः रख लिया है और उससे काम करा रहा है, इस बारे में प्रबंधन को अवगत नहीं कराया गया है, साथ ही पत्रकारों की जगह भ्रष्ट जगमोहन दो व्यापारी नेताओं और एक सपा नेता से खबरें लिखवा रहा है। लोगों ने हिन्दुस्तान कार्यालय में कंप्यूटर पर दागी छवि के नेताओं को खबरें लिखते देखा, तो स्तब्ध रह गये, इससे हिन्दुस्तान अखबार की शहर भर में फजीहत हो रही है।

संबंधित खबर पढ़ने के लिए क्लिक करें लिंक

भ्रष्ट ब्यूरो चीफ से तंग आकर हिन्दुस्तान से पत्रकारों ने दिए सामूहिक त्याग पत्र

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं)

Leave a Reply