पुलिस ने चौबीस घंटे के अंदर बरामद किया अपहृत अर्पित

पुलिस द्वारा गिरफ्तार किये गये बदमाश।
पुलिस द्वारा गिरफ्तार किये गये बदमाश।
बदायूं जिले में स्थित थाना कादरचौक क्षेत्र के ग्राम अतरासी से अपहृत आठ वर्षीय अर्पित की 24 घंटे के अन्दर सकुशल बरामदगी होने से एसएसपी सहित पूरे पुलिस विभाग की जमकर वाह-वाह हो रही है। एसएसपी ने अर्पित को बरामद करने वाली टीम को बधाई दी है।
एसएसपी सौमित्र यादव ने बताया कि दिनेश कुमार पुत्र बादाम सिंह नाई निवासी अतरासी ने थाना कादरचौक में प्राथमिकी दर्ज कराई कि उसका लड़का अर्पित उर्फ अंकुर उम्र करीब 8 वर्ष दिनांक 29 अप्रैल की दोपहर करीब दो बजे बच्चों के साथ सड़क के किनारे खेल रहा था, तभी लड़का अचानक गायब हो गया, उसने व उसके परिजनों ने अर्पित की तलाश की, लेकिन वह कहीं नहीं मिला। दिनेश ने अर्पित के अपहरण की आशंका जताई। कादरचौक पुलिस ने मुकदमा अपराध संख्या- 252/16 धारा 364 आईपीसी बनाम अज्ञात पंजीकृत कर जांच शुरू कर दी।
जांच में अपहरण की आशंका सच साबित हुई, तो थानाध्यक्ष कादरचौक के साथ स्वाॅट टीम को अर्पित की बरामदगी करने के लिए जुटा दिया गया। संदिग्ध मोबाईल नम्बरों को सर्विलान्स पर लगाया, तो लोकेशन पता चल गई और टीम ने अर्पित को 30 मई को मुरादाबाद से सकुशल बरामद कर दिया। घटना में लिप्त कुल छः अपराधियों के नाम प्रकाश में आये हैं, जिनमें मुरादाबाद के राजा, रवि और सतेन्द्र की गिरफ्तारी कर ली गई है और बाकी की गिरफ्तारी के प्रयास किये जा जा रहे हैं।
 

Leave a Reply