मदर एथीना का छात्र फ्रीडम न मिलने पर घर से भागा, परिवार में कोहराम

मदर एथीना का छात्र फ्रीडम न मिलने पर घर से भागा, परिवार में कोहराम

बदायूं के किशोर भी अब अलग तरह से सोचने लगे हैं, उन्हें अब रिश्ते बंधन लगने लगे हैं। मदर एथीना स्कूल में पढ़ने वाला एक किशोर कल दोपहर घर छोड़ कर चला गया और एक पत्र भी छोड़ गया कि स्वतंत्रता नहीं होने कारण वह जा रहा है। परिजन बेहाल हैं और तरह-तरह की आशंका जता रहे हैं। एसपी सिटी ने गुमशुदगी दर्ज कर किशोर को खोजने के निर्देश थाना पुलिस को दे दिए हैं।

घटना थाना सिविल लाइंस क्षेत्र के मोहल्ला कल्यान नगर की है, यहाँ एक 17 वर्षीय किशोर प्रसिद्ध मदर एथीना स्कूल में कक्षा- 12 का छात्र है, जो गुरुवार को दोपहर के समय घर छोड़ कर चला गया। किशोर एक पत्र भी छोड़ गया है, जिसमें उसने लिखा है कि फ्रीडम न मिलने से वह त्रस्त है और इसीलिए घर छोड़ कर जा रहा है। माता-पिता सहित पूरे परिवार का हाल खराब है। माँ की हालत रो-रोकर बुरी हो गई है। भाजपा नेत्री और नगर पालिकाध्यक्ष प्रत्याशी पद की सशक्त दावेदार इंदु सक्सेना के साथ छात्र का पिता आज एएसपी (सिटी) अनिल कुमार यादव से मिला, तो उन्होंने थाना पुलिस को गुमशुदगी दर्ज कर किशोर का पता लगाने के निर्देश दे दिए।

बताया जाता है कि गुरुवार दोपहर में किशोर को बुलाने उसका एक मित्र आया था, उसे बुखार आ रहा था, इसलिए माँ ने कह दिया कि तेज धूप में बाहर मत जाओ, इसी पर किशोर घर से भाग गया। किशोर के पास घर के काम के ढाई हजार रूपये हैं, उसका मोबाइल ऑन है, जिस पर आज कॉल रिसीव हुई है, इस सबके बावजूद परिजन तरह-तरह की आशंका जता रहे हैं। घटना चर्चा का विषय बनी हुई है और युवाओं की बदलती सोच को लेकर अभिवावक परेशान हो उठे हैं।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं)

Leave a Reply