माँ से अवैध संबंधों के चलते अमित अग्रवाल के बेटे ने कराई थी जुहेब की हत्या

घटना का खुलासा करते पुलिस अफसर।

मेरठ के चर्चित जुहेब हत्या कांड का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। माँ से अवैध संबंधों के चलते कीर्तिका पब्लिकेशन के मालिक के बेटे मयंक अग्रवाल उर्फ चिंटू ने जुहेब की हत्या कराई थी। हत्या सुपारी देकर कराई गई थी। जांच में खुलासा हुआ है कि जुहेब अग्रवाल परिवार की अन्य महिलाओं से भी बात करता था।

अमित अग्रवाल के कीर्तिका पब्लिकेशन में जुहेब आलम (24) पुत्र सुल्तान निवासी मैदा मोहल्ला लालकुर्ती एकाउंटटेंट था, इसकी सनसनीखेज अंदाज में ताबड़तोड़ 12 गोलियां मार कर सूरजकुंड स्थित अंग्रेजी और देशी शराब की कैंटीन में 20 फरवरी की शाम को हत्या कर दी गई थी। घटना के बाद पुलिस ने जाँच शुरू की, तो चौंकाने वाला परिणाम सामने आया। पुलिस ने आज घटना का खुलासा कर दिया।

जुहेब की हत्या पब्लिकेशन के मालिक के बेटे एमबीए पास मयंक अग्रवाल उर्फ चिंटू ने कराई थी। मयंक ने पुलिस को बताया कि उसकी मां से जुहेब के अवैध संबंध थे, जिसके सहारे वह लूट रहा था, उसने कुबूल किया कि शूटरों से उसकी हत्या कराई। घटना क्रम में मयंक का साथी उसका ड्राइवर और मौसा भी है। मयंक और ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया गया है। शूटरों को पुलिस अभी तक गिरफ्तार नहीं कर सकी है। पुलिस की जाँच में यह भी खुलासा हुआ है कि मृतक जुहेब के मयंक की माँ से चार साल से अवैध संबंध थे, साथ ही वह अग्रवाल फैमिली की दो और महिलाओं से चेटिंग करता था।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं)

Leave a Reply