जूआ-शराब की खबर निकालने पर कथित भाजपा नेता ने पत्रकार को पीटा

पीड़ित पत्रकार प्रशांत गुप्ता

बदायूं जिले में कानून व्यवस्था पर दबंग, गुंडे, माफिया और शातिर अपराधी पूरी तरह हावी होते जा रहे हैं। हालात इतने भयावह हो चले हैं कि आपराधिक प्रवृत्ति के बेखौफ लोग खबर प्रकाशित करने पर पत्रकार को भी धमकाने लगे हैं। बीती रात जुआ-सट्टा और शराब का धंधा कराने वालों ने एक पत्रकार को जमकर धमकाया। पीड़ित पत्रकार ने थाने में नामजद तहरीर दे दी है।

घटना कस्बा अलापुर की है, यहाँ प्रशांत गुप्ता रिपोर्टर हैं। प्रशांत ने अलापुर और क्षेत्र में हो रहे जूआ-सट्टा और शराब को लेकर पिछले दिनों खबर प्रकाशित की थी। खबर पर कथित भाजपा नेता अंकित गुप्ता उर्फ पिंटू इस हद तक भन्ना गया कि बीती रात करीब 11 बजे प्रशांत के घर पहुंच गया और फोन कर प्रशांत को घर से बाहर आने को कहा। प्रशांत के बाहर आते ही अंकित यह कहते हुए धमकाने लगा कि जब तुम्हें पता है कि जूआ-सट्टा और शराब का काम हमारे संरक्षण में हो रहा है, तो खबर प्रकाशित क्यों की?

प्रशांत ने धमकाने का विरोध करना चाहा, तो अंकित और उसके साथ आये श्यामवीर उर्फ फौजी एवं शिकु दुबे ने मारपीट शुरू कर दी। पीटने के बाद उक्त आरोपी प्रशांत को यह धमकी देकर चले गये कि पुनः खबर प्रकाशित की, तो अगली बार जान से ही मार देंगे। पीड़ित पत्रकार और उसका परिवार दहशत में है। पीड़ित ने थाना अलापुर में नामजद तहरीर दे दी है, लेकिन पुलिस ने अभी तक मुकदमा दर्ज नहीं किया है।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं)

Leave a Reply