बदमाशों से भिड़ गया ज्वैलर, लहूलुहान कर तीन लाख की लूट, बदमाश फरार

बदायूं जिले में बेखौफ बदमाशों की धमा-चौकड़ी इस हद तक बढ़ गई है कि बीच बाजार में ज्वैलर को लूट कर आसानी से फरार हो गये। ज्वैलर को गंभीर रूप से घायल भी कर दिया, जिसे प्राथमिक उपचार के बाद बरेली रेफर कर दिया गया है। पुलिस चौकी से मात्र पचास मीटर दूर घटना होने से पुलिस की नींद उड़ गई है। एएसपी (आरए) के नेतृत्व में कई थानों की पुलिस बदमाशों को खोजने में जुटी हुई है।

सनसनीखेज वारदात वजीरगंज थाना क्षेत्र के कस्बा बगरैन की है। बगरैन में रिपोर्टिंग चौकी भी है, जिससे पचास मीटर दूर घर आते समय शाम करीब 6: 45 बजे ज्वैलर राजीव कुमार सुमन को बदमाशों ने दबोच लिया। साहसी ज्वैलर राजीव बदमाशों से भिड़ गया, तो बदमाशों ने ज्वैलर को गोली मारने का प्रयास किया, लेकिन गोली नहीं चली, जिसके बाद बदमाशों ने सिर में तमंचे की बट से वार कर राजीव को घायल कर दिया। राजीव लहूलुहान हो गया, जिसके बाद बदमाश थैला छीन कर फरार हो गये। थैले में डेढ़ लाख की नगदी और लगभग डेढ़ लाख के ही आभूषण बताये जाते हैं। बताते हैं कि काली और लाल पल्सर बाइक पर पांच सशस्त्र बदमाश थे। बदमाशों से राजीव की कई मिनट तक झड़प हुई, लेकिन मौके पर मौजूद सैकड़ों लोगों में से किसी ने राजीव का साथ नहीं दिया और न ही यूपी- 100 को फोन किया, जिससे बदमाश घटना को अंजाम देने में सफल हो गये।

घटना की सूचना पुलिस को मिली, तो हड़कंप मच गया। आनन-फानन में अपर पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) सुरेन्द्र प्रताप सिंह भी मौके पर पहुंच गये। सीओ बिसौली निर्मल बिष्ट के साथ कई थानों की पुलिस बदमाशों की खोजबीन में जुटी हुई है। बदमाश गाँव करेंगी की ओर भागे थे। सूत्रों का कहना है कि रेलवे फाटक बंद होने पर बदमाश कई मिनट वहां रुके भी और फिर वापस मुड़ कर भरतपुर की ओर भाग गये। सूत्रों का कहना है कि बरेली जिले की पुलिस को भी सतर्क कर दिया गया है। सीमा पर इस ओर बदायूं और उस ओर बरेली जिले की पुलिस जुटी हुई है। घायल ज्वैलर राजीव को प्राथमिक उपचार के बाद बरेली रेफर कर दिया गया है। घटना को लेकर पीड़ित के घर कोहराम मचा हुआ है, वहीं क्षेत्र में दहशत का माहौल है।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं, साथ ही वीडियो देखने के लिए गौतम संदेश चैनल को सबस्क्राइब कर सकते हैं)

पढ़ें: बिल्सी हाईवे पर लूट, मुकदमा दर्ज न कर बदमाशों की मदद कर रही पुलिस

घायल ज्वैलर राजीव कुमार सुमन

Leave a Reply