टीवी व बुखार से ग्रस्त कक्षा तीन की छात्रा का यौन उत्पीड़न

टीवी व बुखार से ग्रस्त कक्षा तीन की छात्रा का यौन उत्पीड़न
टीवी व बुखार से ग्रस्त कक्षा तीन की छात्रा का यौन उत्पीड़न

बदायूं जिले में आज एक ऐसी वारदात को अंजाम दिया गया है, जिसके बारे में सुन कर दरिंदे तक कराह उठेंगे। जी हाँ, दस वर्षीय टीवी से ग्रस्त कक्षा तीन में पढ़ने वाली छात्रा तेज बुखार आने पर स्कूल से घर जा रही थी, तभी उसे एक दरिंदे ने दबोच लिया और बाजरे की फसल के बीच ले जाकर बेरहमी से उसका यौन उत्पीड़न किया। मासूम सी बच्ची के गुप्तांग में दो टांके लगाने के बावजूद रक्तस्राव नहीं रुक पा रहा है, जिससे बच्ची की हालत गंभीर बनी हुई है।

मानवता को शर्मसार कर देने वाली दुर्दांत वारदात दातागंज कोतवाली क्षेत्र के गाँव रुदौली की है, यहाँ की एक दस वर्षीय बच्ची कक्षा तीन में पढ़ती है, वह टीवी से ग्रस्त है। बताते हैं कि आज उसे स्कूल में तेज बुखार आ गया, तो अध्यापक ने उसे करीब 11 बजे घर जाने को कह दिया, वह घर की ओर जा रही थी, तभी पड़ोस के ही लगभग 29 वर्षीय एक दरिंदे ने उसे दबोच लिया और खेत के अंदर बाजरा की फसल के बीच में ले जाकर उसका बेरहमी से यौन उत्पीड़न किया।

मासूम बच्ची की चीखों का दरिंदे पर कोई असर नहीं हुआ। बच्ची लहूलुहान हो गई है। डॉक्टर ने बच्ची के गुप्तांग में दो टाँके भी लगा दिए हैं, लेकिन रक्तस्राव नहीं रुक पा रहा है, जिससे बच्ची की हालत गंभीर है। जिला अस्पताल में भर्ती बच्ची की हालत देख कर हर किसी का खून उबाल ले रहा है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है, लेकिन अभी तक दरिंदा फरार है।

Leave a Reply