भाजपा नगर अध्यक्ष के भाई ने तमंचे से वार कर गल्ला व्यापारी का सिर फोड़ा

घायल गल्ला व्यापारी अंशुल गुप्ता

बदायूं जिले के भाजपाईयों पर मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी की नसीहत का असर नहीं हो रहा है। मुख्यमंत्री ने सर्व प्रथम यही कहा कि भाजपाई सिर पर सत्ता का नशा नहीं चढ़ने दें, जनता से मृदु व्यवहार करें, विकास और जनसमस्याओं पर ध्यान दें, लेकिन यहाँ उल्टा ही हो रहा है। भाजपाई तबादले और अवैध कब्जे कराने में संलिप्त हो रहे हैं, बदनाम लोगों को संरक्षण दे हैं, कमीशनखोरी कर रहे हैं और रंगदारी तक वसूल ले रहे हैं। एक युवा गल्ला व्यापारी का तमंचे की बट से वार कर सिर फोड़ दिया, जिसका पुलिस मुकदमा भी दर्ज करने को तैयार नहीं है।

घटना कस्बा बिल्सी की है। मोहल्ला नंबर- दो निवासी अंशुल गुप्ता का कहना है कि शुक्रवार की शाम लगभग साढ़े पांच बजे वह नौकर राजू के साथ आढ़त से घर जा रहा था, तभी भाजपा नगर अध्यक्ष मोहित गुप्ता के छोटे भाई विक्की गुप्ता ने उसे रोक लिया और शराब पिलाने को कहने लगा। पीड़ित ने मना किया, तो तमंचा निकाल कर उसकी बट से सिर पर वार कर दिया, जिससे वह लहूलुहान हो गया। घायल होने के बाद पीड़ित भयभीत हो गया और आरोप है कि विक्की 92000 रूपये भी छीन ले गया।

घटना के बाद पीड़ित व्यापारी ने थाना बिल्सी में नामजद तहरीर दी, तो आरोपी भाजपा के नगर अध्यक्ष का भाई होने के चलते एसओ ने पीड़ित की तहरीर तक नहीं ली। लुटे-पिटे व्यापारी ने एसएसपी से मुकदमा दर्ज कर आरोपी के विरुद्ध कार्रवाई कराने की गुहार लगाई है।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं)

Leave a Reply