दातागंज में ट्रक ढाबे में घुसा, एक युवक की मौके पर मौत, हाहाकार मचा

ट्रक को हटाने पहुंची जेसीबी और मौके पर जमा भीड़।

बदायूं में शुक्रवार की सुबह दुखद हादसा घटित हो गया। ट्रक ढाबे में घुस गया, जिससे एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। जेसीबी के साथ प्रशासन बचाव कार्य में समय से जुट गया, जिससे ट्रक को हटा दिया गया है। मौके पर बड़ी संख्या में भीड़ जमा है। घटना को लेकर क्षेत्र में हाहाकार मचा हुआ है।

घटना बदायूं जिले के कस्बा दातागंज की है, यहाँ बदायूं-बरेली तिराहे पर कुछ देर पहले तेज गति से आ रहा ट्रक ढाबे में घुस गया। गाँव दुधारी का एक युवक शेविंग कराने आया था, वह सामने ही थी, जिससे सबसे पहले वह ही ट्रक की चपेट आया और बुरी तरह से कुचल गया, उसकी मृत्यु मौके पर ही हो गई। ट्रक के नीचे कई लोग दबे बताये जा रहे थे। अचानक हुए हादसे के चलते मौके पर उपस्थित लोग डरे-सहमे भी बताये जा रहे हैं।

सूचना पर स्थानीय प्रशासन सहायता के लिए तत्काल पहुंच गया। तीन जेसीबी ने ट्रक को कड़ी मशक्कत के बाद हटाने में सफलता प्राप्त कर ली। ट्रक के नीचे कोई और दबा नहीं निकला, तो मौके पर उपस्थित लोगों ने राहत की साँस ली। बताते हैं कि पुलिस की मिलीभगत से कई अवैध ढाबे बने हुए हैं, जो हर समय शराबियों का अड्डा बने रहते हैं।

ट्रक के नीचे दबा शव।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं)

Leave a Reply