पशु तस्करों ने एक भाई को गोली और दूसरे को लाठी से मारा

घायल सौदान सिंह यादव
घायल सौदान सिंह यादव

बदायूं में कानून का राज नजर ही नहीं आ रहा। अपराधी पूरी तरह हावी हैं। बेख़ौफ़ अपराधी घटनाओं को निःसंकोच अंजाम दे रहे हैं। पशु तस्करों ने रात फिर आतंक मचाया। एक भाई को गोली मार दी व दूसरे भाई को लाठियों से पीट कर जख्मी कर दिया। सुबह ग्रामीणों ने आज फिर रोड जाम कर दिया। एएसपी (आरए) मौके पर जाकर आवागमन बड़ी मुश्किल सुचारू करा पाये। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है, लेकिन पशु तस्कर पुलिस की पकड़ से अभी तक दूर ही हैं।

दुस्साहसिक घटना जरीफनगर थाना क्षेत्र के गाँव मिर्जापुर मोहसन की है। बताते हैं कि बीती शनिवार की रात पशु तस्कर पिकअप गाड़ी से आकर भैसें भरने लगे, तभी सौदान सिंह यादव जाग गये। उन्होंने विरोध किया, तो पशु तस्करों ने उन्हें लाठियों से धुन दिया, जिससे वे घायल होकर गिर गये। शोर सुन कर बड़े भाई शिवराज सिंह यादव आ गये, तो पशु तस्करों ने उन्हें गोली मार दी। गोली की आवाज से लोग जाग गये, तो एक भैंस के साथ तस्कर भाग गये।

घायल शिवराज सिंह यादव
घायल शिवराज सिंह यादव

रविवार सुबह आक्रोशित ग्रामीणों ने सहसवान-इस्लामनगर मार्ग जाम कर दिया और जमकर हंगामा किया। काफी देर तक पुलिस मौके पर जाने की हिम्मत तक न जुटा पाई। बाद में अपर पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) बालेन्दु भूषण सिंह मौके पर पहुंचे और उन्होंने किसी तरह ग्रामीणों को शांत कर जाम खुलवाया। बालेन्दु भूषण सिंह ने बताया कि जिले की सीमायें सील करा दी गई हैं, साथ ही कहा कि वे पशु तस्करों पर अंकुश लगाने के लिए कड़े कदम उठा रहे हैं।

उधर सौदान सिंह व शिवराज सिंह को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां दोनों का उपचार चल रहा है। दोनों की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। पुलिस ने अज्ञात चोरों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया है, लेकिन अभी तक चोरों को पकड़ नहीं पाई है। बता दें कि पिछले दो सप्ताह से पशु तस्कर जिले भर में हावी हैं और लगातार घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं।

संबंधित खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें लिंक

तस्कर पुलिस पर भारी, फिर काट ले गये दर्जन भर गाय, बवाल

बदायूं पुलिस की गुंडागर्दी से युवक की मौत, पथराव, आगजनी

ग्रामीणों ने गाय से भरा ट्रक पकड़ा, आगजनी का प्रयास

Leave a Reply