भाजपा विधायक के गाँव में खुलेआम चल रही शराब की अवैध दुकान पकड़ी

बदायूं जिले में हरियाणा से शराब लाकर देशी और अंग्रेजी शराब की अवैध दुकान खुलेआम चल रही थी। राजनैतिक संरक्षण के चलते कार्रवाई नहीं हो पा रही थी। उच्च स्तरीय दबाव के बाद आज आबकारी और पुलिस विभाग की टीम ने छापा मार कर शराब जब्त कर ली एवं एक युवक को भी गिरफ्तार किया है।

घटना अलापुर थाना क्षेत्र के गाँव जखेली की है। पूर्व राज्यमंत्री भगवान सिंह शाक्य व भाजपा विधायक धर्मेन्द्र कुमार शाक्य का पैतृक गाँव है जखेली, यहाँ हरियाणा से देशी-अंग्रेजी शराब लाकर खुलेआम अवैध दुकान चलाई जा रही थी। दुकान के बाहर देशी और अंग्रेजी शराब की दुकान लिखा भी था। शराब की अवैध दुकान की जानकारी स्थानीय पुलिस व आबकारी विभाग को थी, लेकिन राजनैतिक संरक्षण के चलते कोई कार्रवाई करने का साहस नहीं जुटा पा रहा था। प्रकरण शराब कारोबारियों के संज्ञान में पहुंचा, तो उन्होंने उच्च स्तर पर अवैध दुकान के बारे में अवगत कराया।

बताते हैं कि शीर्ष अफसरों के निर्देश पर आज आबकारी विभाग और पुलिस विभाग की टीम ने छापा मारा और शराब जब्त कर ली। अवैध दुकान के अंदर से देश-अंग्रेजी लगभग 80 हजार की शराब बरामद हुई है। मंगली राम शाक्य पुत्र मोहर सिंह शाक्य नाम का युवक भी पकड़ा गया है। माना जा रहा है कि इतने बड़े स्तर पर हो रहे धंधे में और भी कई लोग शामिल हो सकते हैं, लेकिन इस बारे में अभी पुलिस व आबकारी विभाग कुछ नहीं बता पा रहा है। घटना क्षेत्र में चर्चा का विषय बनी हुई है।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं, साथ ही वीडियो देखने के लिए गौतम संदेश चैनल को सबस्क्राइब कर सकते हैं)

पढ़ें: हत्याकांड को योजना बना कर दिया गया अंजाम, भाजपा विधायक पर आरोप

पढ़ें: पूर्व मंत्री ने किया कोर्ट में समर्पण, जमानत पर रिहा

पुलिस व आबकारी विभाग की टीम की गिरफ्त में आया युवक व शराब।

Leave a Reply