डीईओ पवन कुमार ने वीडियो जारी कर किया मतदान करने का आह्वान

जिला निर्वाचन अधिकारी पवन कुमार
बदायूं के जिला निर्वाचन अधिकारी पवन कुमार ने मतदाताओं से 15 फरवरी को मतदान करने की पुनः अपील की है। वीडियो जारी कर पवन कुमार ने मतदाताओं से प्रत्येक दशा में शत-प्रतिशत मतदान करने का आह्वान किया है, उनके वीडियो को जनमानस के बीच जमकर सराहा जा रहा है।
डीईओ पवन कुमार के मार्ग दर्शन में पुलिस लाइन प्रांगण में विशाल कार्यक्रम आयोजित कर ‘आई विल वोट’ की अपील की गई, वहीं दूसरी ओर सोशल मीडिया पर आई विल वोट का पोस्टर जारी कर शत-प्रतिशत मतदान की अपील की गई थी। कुकिंग गैस सिलेण्डर्स एवं वाहनों पर भी स्टीकर लगाये गये थे। जिला प्रशासन द्वारा शहरी तथा ग्रामीण अंचलों में शत-प्रतिशत मतदाताओं को निमंत्रण पत्र भी वितरित किए गए हैं।
अब जिला निर्वाचन अधिकारी पवन कुमार ने वीडियो जारी कर मतदाताओं से मतदान करने की पुनः अपील की है। पवन कुमार ने वीडियो जारी कर मतदाताओं से प्रत्येक दशा में शत-प्रतिशत मतदान करने का आह्वान किया है, उनके वीडियो को जनमानस के बीच जमकर सराहा जा रहा है।
(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं)
देखने के लिए वीडियो पर क्लिक करें

Leave a Reply

Your email address will not be published.