पत्नी के प्रेमी के पिता का अपहरण, पति ने प्रेमी से फिरौती में मांगी पत्नी

पत्नी के प्रेमी के पिता का अपहरण, पति प्रेमी से फिरौती में मांग रहा पत्नी

बदायूं में घटित होने वाली आपराधिक वारदातें अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर मुद्दा बन चुकी हैं। अब ऐसी सनसनीखेज वारदात घटित हुई है, जिसके बारे में लोग सुन कर ही दंग हैं। पति ने पत्नी के प्रेमी के पिता का अपहरण कर लिया और फिरौती में प्रेमी से अपनी पत्नी मांगने लगा। पुलिस ने अपहरण का मुकदमा तो दर्ज नहीं किया, लेकिन दबाव बनवा कर प्रेमी के पिता को मुक्त करा दिया है।

सनसनीखेज वारदात बिसौली कोतवाली क्षेत्र में घटित हुई है। कोतवाली क्षेत्र के गाँव रानेट का निवासी एक युवक कथा में ढोलक बजाने का कार्य करता है। बताते हैं कि फैजगंज बेहटा थाना क्षेत्र के गाँव मोहकमपुर में पिछले वर्ष कथा का कार्यक्रम आयोजित किया गया था, उस दौरान युवक की मोहकमपुर की एक विवाहिता से प्रेम संबंध स्थापित हो गये। संबंध इतने प्रगाढ़ हो गये कि विवाहिता को वह ले गया और अपने गाँव में ले जाकर बतौर पत्नी रखने लगा, उस समय पति ने काफी विरोध किया, लेकिन पत्नी की इच्छा उसके साथ रहने की थी, सो चाह कर भी कुछ नहीं कर सका।

अब बताते हैं कि पति ने अपने साथियों की मदद से प्रेमी के पिता का बीती रात अपहरण कर लिया। प्रेमी के पिता घेर में सोते थे, जहां से वह आराम से अपहरण कर ले गया। बताया जा रहा है कि पति पिता को छोड़ने के बदले फिरौती में प्रेमी से अपनी पत्नी मांग रहा था। अपहरण की सूचना पुलिस को दी गई, तो हड़कंप मच गया। पुलिस ने अपहरण का मुकदमा तो दर्ज नहीं किया, लेकिन मध्यस्थों के द्वारा पति से बात करने लगी। पति का कहना था कि उसके गाँव की ओर जाने वाले टैंपों में उसकी पत्नी को बैठा दिया जाये, जिसके बाद वह प्रेमी के पिता को छोड़ देगा। पुलिस ने धोखे से अपह्रत को छुड़वा लिया। घटना क्षेत्र में चर्चा का विषय बनी हुई है।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं)

Leave a Reply