होटल ला प्रबंधन के विरुद्ध पुलिस ने नहीं की कोई कार्रवाई

इंद्रा चौक के पास स्थित होटल ला।
इंद्रा चौक के पास स्थित होटल ला।

प्रशासन से अनुमति लिए बिना होटल प्रबंधन ने न्यू ईयर के अवसर पर गोपनीय तरीके से पार्टी आयोजित की। देर रात तक चले हंगामे की सूचना किसी ने पुलिस को दे दी, तो पुलिस ने छापा मार कर पार्टी तो बंद करा दी, लेकिन होटल प्रबंधन के विरुद्ध कोई कार्रवाई नहीं की, जिससे तमाम तरह की चर्चायें की जा रही हैं।

बदायूं शहर में इंद्रा चौक के पास स्थित होटल ला में न्यू ईयर के अवसर पर पार्टी आयोजित कराने की तैयारियां लंबे समय से चल रही थीं। होटल प्रबंधन ने युवाओं के बीच गोपनीय तरीके से खबर फैला दी, जिससे बड़े पैमाने पर युवाओं ने पार्टी में सम्मलित होने के लिए बुकिंग कराई। बुकिंग के लिए बड़ी रकम वसूली गई, जिसकी प्रशासन को भनक तक नहीं लगी। बताते हैं कि बीती रात बड़ी संख्या में युवा पार्टी में पहुंचे और जमकर धमाल किया। रात के 12 बजे के बाद भी शोर नहीं थमा, तो किसी ने पुलिस को सूचना दे दी, जिस पर पुलिस ने छापा मार कर पार्टी तो बंद करा दी, लेकिन अवैध रूप से पार्टी आयोजित करने वाले होटल प्रबंधन के विरुद्ध कोई कार्रवाई नहीं की, जबकि पार्टी में नशीली वस्तुओं का भी जमकर प्रयोग किया गया।

बता दें कि होटल ला एक शराब माफिया का है। पुलिस द्वारा कार्रवाई न करने को लेकर तरह-तरह की चर्चायें की जा रही हैं, लेकिन पुलिस की ओर से कोई जवाब देने वाला नहीं है।

Leave a Reply