दूसरे धर्म की लड़की से प्यार करने की सजा मौत, पुलिस तैनात

गुड्डू की लाश यहीं से बरामद की गई है।
गुड्डू की लाश यहीं से बरामद की गई है।
बदायूं जिले में एक बार फिर सनसनीखेज वारदात को अंजाम दे दिया गया है। मौर्य जाति की लड़की से प्रेम करने की कीमत मुस्लिम युवक को जान देकर चुकानी पड़ी है। लड़की के परिजनों ने युवक को मौत के घाट उतार दिया। घटना के चलते गाँव में तनाव है, जिससे पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।
सनसनीखेज वारदात बिल्सी थाना क्षेत्र के गांव धनौली की है, जहां शनिवार की रात में गुड्डू (22) पुत्र रहीस अहमद की गोली मार कर हत्या कर दी गई। बताया जाता है कि गुड्डू का लगभग एक साल से गांव की एक मौर्य जाति की लड़की से प्रेम प्रसंग चल रहा था। प्यार पर पहरा बैठ गया, तो लगभग दो महीने पहले प्रेमी-प्रेमिका गांव से भाग गये।
बताते हैं कि प्रेमी-प्रेमिका को खोजने के बाद परिजनों ने गांव में पंचायत कर मामला सुलझा लिया। लड़की अपने परिवार में रहने लगी, साथ ही निश्चिन्त होकर गुड्डू दिल्ली में नौकरी करने लगा, लेकिन मान-सम्मान को लेकर लड़की पक्ष के अंदर चिंगारी सुलग रही थी। गाँव आये गुड्डू की शनिवार देर रात प्रेमिका के पिता ज्वाला मौर्य, चाचा वीरेंद्र, श्याम बिहारी, बहनोई अरविंद व भूरे ने गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने नामजद मुकदमा दर्ज कर लिया है, लेकिन पुलिस किसी को गिरफ्तार नहीं कर सकी है, साथ ही तनाव के चलते गाँव में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। सूत्रों का यह भी कहना है कि मृतक गुड्डू प्रेमिका के घर में घुस कर रंगरेलियां मना रहा था, तभी परिजनों ने पकड़ लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.