भ्रामक खबरों के चलते हिन्दुस्तान की फजीहत, पीड़ित ने दिया नोटिस

भ्रष्ट ब्यूरो चीफ जगमोहन शर्मा

बदायूं के हिन्दुस्तान कार्यालय में तैनात भ्रष्ट ब्यूरो चीफ जगमोहन शर्मा की कार्यप्रणाली के चलते हिन्दुस्तान जैसा ब्रांड अखबार बदायूं जिले में रद्दी से बदतर स्थिति में पहुंच गया है। अखबार में हर दिन असंख्य गलतियाँ रहती हैं एवं अपुष्ट खबरों की भरमार रहने के चलते प्रसार संख्या लोकल अखबार से भी नीचे पहुंच गई है। अपुष्ट खबरों से प्रभावित होने वाले अधिकाँश लोग झंझट में नहीं पढ़ना चाहते, जिससे कार्रवाई नहीं करते, पर प्रभारी डाकपाल आरके शर्मा ने फर्जी खबर प्रकाशित करने पर जगमोहन और अखबार के विरुद्ध कार्रवाई शुरू कर दी है।

प्रधान डाकघर में तैनात प्रभारी डाकपाल आरके शर्मा ने अधिवक्ता द्वारा जगमोहन को भेजे गये नोटिस में कहा है कि 26 फरवरी 2017 को प्रकाशित की गई भ्रामक खबर से उनकी छवि धूमिल हुई है, जिससे उन्हें मानसिक कष्ट हुआ है, उन्होंने कहा है कि खबर का खंडन प्रकाशित करें, वरना वह मानहानि करने को लेकर न्यायिक कार्रवाई करेंगे। इसी तरह रेलवे कर्मी के विरुद्ध भ्रामक खबर प्रकाशित करने पर जगमोहन को नोटिस मिल चुका है, जिससे अखबार ही हालत रद्दी से बदतर हो चली है।

उल्लेखनीय है कि भ्रष्ट जगमोहन के कारनामों को लेकर कार्यालय के ही पत्रकारों ने बरेली स्थित शीर्ष अफसरों से शिकायत की थी, पर सेटिंग के चलते भ्रष्ट जगमोहन के विरुद्ध कार्रवाई नहीं की गई, जबकि भ्रष्ट जगमोहन ने विज्ञापन में खुलेआम घोटाला किया है। बरेली के शीर्ष अफसरों की ढिलाई के चलते भ्रष्ट जगमोहन ने चुनाव में भी जमकर गड़बड़ी की है, इस सबसे दुखी होकर ओमेन्द्र सिंह, अभिषेक सक्सेना, हरीश कुमार और अरविंद सिंह सामूहिक रूप से त्याग पत्र दे चुके हैं, जिससे अखबार की बड़े स्तर पर फजीहत हो चुकी है।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं)

संबंधित खबर पढ़ने के लिए क्लिक करें लिंक

भ्रष्ट जगमोहन ने चपरासी के एकाउंट से व्हाइट कर ली काली कमाई

मुश्किल में पड़ सकते हैं जगमोहन के द्वारा हिन्दुस्तान का पैकेज लेने वाले प्रत्याशी

जगमोहन के दलाल ने हिन्दुस्तान कार्यालय में ही रिपोर्टर को चप्पलों से पीटा

भ्रष्ट ब्यूरो चीफ जगमोहन ने चोर को बनाया हिन्दुस्तान का रिपोर्टर

भ्रष्ट जगमोहन के कारनामों को लेकर खीरी में भी एकजुट हो गये थे पत्रकार

भाजपा नेता की पत्नी के नाम से फर्जी खबर छाप कर फंस चुका है भ्रष्ट जगमोहन

भ्रष्ट ब्यूरो चीफ नेताओं से लिखवा रहा है खबरें, दागी को बनाया फोटोग्राफर

भ्रष्ट ब्यूरो चीफ से तंग आकर हिन्दुस्तान से पत्रकारों ने दिए सामूहिक त्याग पत्र

Leave a Reply