बसपा नेता हीरा लाल कश्यप की बेटी की गोली लगने से मौत

मृतका हिमांशी कश्यप और पति सागर कश्यप।
मृतका हिमांशी कश्यप और पति सागर कश्यप।
बहुजन समाज पार्टी के सांसद नरेंद्र कश्यप की पुत्रवधु की संदिग्ध हालात में गोली लगने से मौत हो गई। मृतका पूर्व दर्जा राज्यमंत्री बसपा नेता हीरा लाल कश्यप की बेटी थी। पुलिस घटना की जांच में जुटी हुई है।
घटना गाजियाबाद के थाना कविनगर इलाके की है, जहां बसपा के राज्यसभा सांसद नरेंद्र कश्यप संजय नगर सेक्टर- 23 में अपने परिवार के साथ रहते हैं। बुधवार को सांसद के बड़े बेटे सागर कश्यप की पत्नी हिमांशी कश्यप को संदिग्ध हालातों में गोली लग गई।
घायल हिमांशी को यशोदा अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टर ने हिमांशी को मृत घोषित कर दिया। गोली हिमांशी के सिर में लगी है। मृतका हिमांशी बदायूं निवासी पूर्व दर्जा राज्यमंत्री हीरा लाल कश्यप की बेटी थी, जिससे यहाँ भी परिवार में कोहराम मच गया है। हिमांशी की शादी 27 दिसंबर 2014 को हुई थी और विदाई हेलीकॉप्टर से हुई थी, जिससे शादी चर्चा का विषय रही थी। फिलहाल वह सवा साल के बेटे की माँ थी। बताया जा रहा है कि वह हाल ही में बदायूं आई थी और दर्शन करने पूर्णागिरी गई थी, साथ ही इसी वर्ष उसने बीएड की परीक्षा भी उत्तीर्ण की थी।
हिमांशी के साथ हुई घटना की खबर मिलते ही हर किसी की जुबान पर एक ही सवाल है कि हिमांशी को गोली कैसे लगी?, लेकिन अभी घटना के संबंध में कोई कुछ भी बताने को तैयार नहीं है। पुलिस जाँच में जुटी हुई है।

Leave a Reply