अवसरवादी नरेश अग्रवाल के समर्थकों का उत्पात, सपा कार्यालय कब्जाया

हरदोई में नरेश अग्रवाल के उत्पाती समर्थकों द्वारा फाड़ा गया बैनर।

उत्तर प्रदेश में अवसरवादी शब्द बोलते ही लोगों के सामने नरेश अग्रवाल का चेहरा स्वतः आ जाता है हरदोई जिले और आसपास के क्षेत्र में अपनी सत्ता चलाने वाले नरेश अग्रवाल समाजवादी पार्टी में बदले माहौल का भरपूर लाभ लेने में जुट गये हैं सोमवार को उनकी शह पर समर्थकों ने सपा के जिला कार्यालय में न सिर्फ जमकर उत्पात मचाया, बल्कि कार्यालय पर कब्जा भी कर लिया

नरेश अग्रवाल के समर्थक सोमवार को हरदोई स्थित सपा कार्यालय पहुंचे और वहां लगे शिवपाल-मुलायम और जिलाध्यक्ष के बैनर-पोस्टर फाड़ दिए, साथ ही मुलायम-शिवपाल के विरुद्ध जमकर नारेबाजी भी की एवं नरेश अग्रवाल जिंदाबाद के नारे लगाये। बताते हैं कि नरेश अग्रवाल के समर्थक व सपा के नगर अध्यक्ष वसीम सिद्दीकी ने जिलाध्यक्ष की कुर्सी पर कब्जा भी कर लिया। बता दें कि वर्तमान में रामू कश्यप जिलाध्यक्ष हैं, जिन्हें शिवपाल सिंह यादव ने शराफत अली को हटा कर हाल ही में मनोनीत किया था।

उल्लेखनीय है कि नरेश अग्रवाल कुछ दिनों पहले तक अखिलेश यादव की भी आलोचना करते नजर आ रहे थे, लेकिन सपा में हुए विद्रोह के बाद वे खुल कर अखिलेश के साथ खड़े हो गये और अब अपने हित साधने में लगे हुए हैं। यह भी बता दें कि नरेश अग्रवाल विधान सभा चुनाव से पहले ही समाजवादी पार्टी में सम्मलित हुए थे, वे बसपा के कोटे से राज्यसभा सदस्य हैं।

संबंधित खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें लिंक

अब हरदोई के शहंशाह नरेश अग्रवाल का शिकार बना पत्रकार

खुलेआम गुंडई कर रहा है जिला हरदोई का एक थाना प्रभारी

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं)

हरदोई के सपा कार्यालय में उत्पात मचाते नरेश अग्रवाल के समर्थकों को देखने को वीडियो पर क्लिक करें

Leave a Reply

Your email address will not be published.