सपा प्रत्याशी ओमकार सिंह यादव की जीत पर पटाखे छोड़ कर बांटी मिठाई

ओमकार सिंह यादव की जीत पर एक-दूसरे को मिठाई खिलाते समर्थक।

बदायूं जिले के सहसवान विधान सभा क्षेत्र से समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी के रूप में ओमकार सिंह यादव की विजय पर समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं और समर्थकों का झूमना जारी है। जगह-जगह मिष्ठान वितरण कर लोग एक-दूसरे को बधाई दे रहे हैं।

सहसवान के मुख्य बाजार में स्थित अपने कार्यालय पर सपा नेता जमशेद खां “गुड्डू” ने रविवार को कई कुंतल मिठाई बांटी। सैकड़ों लोगों को मिठाई देकर उन्होंने जीत की बधाई दी, इस दौरान सपा समर्थकों द्वारा पटाखे भी छोड़े गये। खुशी के अवसर पर हाजी खलीक अहमद, सलमान मियॉ, कमर मियाँ, वासित, संजीव अग्रवाल, आलोक माहेश्वरी, जमाल हुसैन सहित अन्य तमाम लोग मौजूद रहे

यहाँ यह भी बता दें कि ओमकार सिंह यादव सहसवान क्षेत्र से ही पांचवी बार विजयी हुए हैं, लेकिन कभी लगातार दो बार नहीं जीते हैं, पर इस बार रिकॉर्ड बना दिया, वे अखिलेश यादव के मंत्रिमंडल में राज्यमंत्री भी रहे। बदायूं जिले में सपा प्रत्याशी के रूप में सिर्फ ओमकार सिंह यादव ही जीते हैं, अन्य पांच सीटों पर भाजपा प्रत्याशी जीते हैं।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं)

संबंधित खबर पढ़ने के लिए क्लिक करें लिंक

फिल्मी कलाकारों और मठाधीशों के विरोध के बावजूद अजेय रहे ओमकार

Leave a Reply