तायशा के हज वेलफेयर सोसायटी हरियाणा का महासचिव बनने पर जश्न

नव-नियुक्त महासचिव तायशा सिद्दीकी।

बदायूं में आॅल इंडिया हज वेलफेयर सोसायटी के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं की बैठक आयोजित की गई, जिसमें तायशा सिद्दीकी के हरियाणा का प्रदेश महासचिव बनने पर खुशी व्यक्त की गई एवं मिष्ठान वितरण किया गया।

रविवार को सोसायटी के जिलाध्यक्ष वसीम कुरैशी के आवास पर बैठक हुई, जिसमें सोसायटी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुकीत खान व सेक्रेट्री जनरल एबाद अहमद द्वारा हरियाणा के हथवाला निवासी तायशा सिद्दीकी को प्रदेश महासचिव नियुक्त करने पर जिलाध्यक्ष वसीम कुरैशी ने जिला कमेटी व प्रदेश कमेटी के पदाधिकारियों के साथ मिल कर खुशी व्यक्त की, इस दौरान एक-दूसरे को मिठाई खिलाते हुए तायशा सिद्दीकी को बधाई प्रेषित की गई। सोसायटी के जिलाध्यक्ष वसीम कुरैशी ने राष्ट्रीय अध्यक्ष मुकीत खान व अन्य पदाधिकारियों की प्रशंसा करते हुए कहा कि सोसायटी में खिदमत करने के लिए लोग जुड़ रहे हैं, जिससे सोसायटी मजबूत हो रही है। जिला कमेटी के पदाधिकारियों को भी खिदमत करने के लिए तैयार रहना चाहिए, हाजियों को कोई परेशानी नहीं होना चाहिए।

उन्होंने कहा कि सोसायटी के पदाधिकारियों ने जिसे जो जिम्मेदारी सौंपी है, वह भी अपनी जिम्मेदारी निभाना जरूरी समझें। सोसायटी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुकीत खान और सेक्रेट्री जनरल एबाद अहमद व अन्य पदाधिकारी सोसायटी को मजबूत करने के लिए दिन-रात मेहनत कर रहे हैं, जिनकी जितनी प्रशंसा की जाए, वह कम है, लेकिन जिला कमेटी के पदाधिकारी नियुक्त होने के बाद अपनी जिम्मेदारी पर खरे नहीं उतर रहे हैं, इस मौके पर मोहम्मद शारिक नसीरी, मोहम्मद अरशद नसीरी, सादिक रियाज, रिजवान सकलैनी, तालिब कुरैशी, न्याज अहमद, तौसीफ, आमिल, आकिल, शहजाद, जसीम, शहनवाज, कामिल, आमिर व अन्य पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहे।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं, साथ ही वीडियो देखने के लिए गौतम संदेश चैनल को सबस्क्राइब कर सकते हैं)

Leave a Reply