चोरी हुई सालारपुर बीडीओ की गाड़ी बरामद

चोरी हुई सालारपुर बीडीओ की गाड़ी बरामद

बदायूं से चार दिसंबर की रात को चोरी हुई सरकारी गाड़ी बरामद कर ली गई है। गाड़ी संभल जिले के कस्बा चंदौसी से बरामद हुई है, लेकिन लापरवाहों के विरुद्ध अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की गई है।

उल्लेखनीय है कि बदायूं की सदर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला गांधी नगर में सालारपुर ब्लॉक में तैनात देवेन्द्र कश्यप नाम का सफाई कर्मचारी रहता है, जो तैनाती स्थल पर सफाई करने की जगह खंड विकास अधिकारी की गाड़ी चलाता रहा है। खंड विकास अधिकारी रागिनी सक्सेना प्रतिदिन बरेली से ही कार्यालय आती हैं, उन्हें गाड़ी से सुबह को देवेन्द्र ब्लॉक पर लेकर जाता था और शाम को वापस लाने के बाद गाड़ी अपने घर के सामने सड़क पर खड़ी कर लेता था।

चार दिसंबर की रात देवेन्द्र के घर के सामने से ही बुलेरो गाड़ी संख्या- यूपी 24जी 0130 चोरी हो गई। देवेन्द्र को गाड़ी चोरी होने की जानकारी सुबह को ही हुई। देवेन्द्र की तहरीर पर सदर कोतवाली में मुकदमा दर्ज करा दिया गया, वही गाड़ी संभल जिले के कस्बा चंदौसी से बरामद कर ली गई है। गाड़ी फिलहाल चंदौसी कोतवाली पुलिस के पास है, लेकिन अभी तक लापरवाही को लेकर दोषियों के विरुद्ध कार्रवाई किसी ने नहीं की है, जबकि देवेन्द्र सफाई कर्मचारी होते हुए गाड़ी चला रहा था।

संबंधित खबर पढ़ने के लिए क्लिक करें लिंक 

बदायूं में बीडीओ और कथित ड्राईवर की लापरवाही से गाड़ी चोरी

Leave a Reply