मेरे आंसुओं को मेरी कमजोरी न समझना: चारू निगम

चारू निगम द्वारा फेसबुक पर शेयर की गई पोस्ट।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी के गृह क्षेत्र गोरखपुर में भाजपा विधायक राधा मोहन दास द्वारा झिड़कने पर सीओ चारू निगम की आँखों में आंसू छलक आये थे, जिसके बाद वे राष्ट्रीय चर्चा का विषय बन गईं। तमाम लोग चारू निगम के टूटने को सही नहीं मान रहे थे, इस पर उन्होंने जवाब दिया है। फेसबुक पर दिए जवाब को सराहा जा रहा है और बड़ी संख्या में लोग शेयर कर रहे हैं।

प्रशिक्षु आईपीएस चारू निगम सीओ के पद पर कार्यरत हैं। चारू निगम ने फेसबुक पर लिखा है कि ‘मेरे आंसुओं को मेरी कमजोरी न समझना, कठोरता से नहीं कोमलता से अश्क झलक गये, महिला अधिकारी हूँ तुम्हारा गुरूर न देख पायेगा, सच्चाई में है जोर इतना अपना रंग दिखलाएगा। आगे लिखा है कि “मेरी ट्रेनिंग मुझे कमजोर होना नहीं सिखाती, जब वरिष्ठ अधिकारी ने उनका समर्थन किया, तो वह भावुक हो उठी थीं। चारू निगम की पोस्ट शेयर होते ही वायरल हो गई। बड़ी संख्या में लोग लाइक, कमेंट करते हुए शेयर करने लगे।

उल्लेखनीय है कि महिलाओं ने शराब की दुकान के विरोध में सड़क जाम कर प्रदर्शन के नाम पर हंगामा किया, तो चारू निगम ने रास्ता खुलवाने का प्रयास किया, इस दौरान महिलाओं ने चारू निगम पर ही हमला कर दिया और पत्थर मारकर चारू निगम को घायल भी कर दिया, जिसके बाद महिलाओं को खदेड़ा गया, इसी घटना पर विधायक आरएम अग्रवाल चारू निगम को डांट रहे थे, तभी चारू निगम की आँखों में आंसू छलक आये थे।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं)

घटना से संबंधित दृश्य देखने के लिए वीडियो पर क्लिक करें

Leave a Reply