लड़की न खोजने पर प्रदर्शन, फर्रुखाबाद के युवक की हत्या

पुलिस मुख्यालय पर जमा लोग।
पुलिस मुख्यालय पर जमा लोग।

बदायूं में पुलिस की नाकामी को लेकर आज मुस्लिम समाज का धैर्य जवाब दे गया। सैकड़ों लोगों ने पुलिस मुख्यालय पर प्रदर्शन किया, वहीं एक लाश मिलने से कोहराम मचा हुआ है। पुलिस जघन्य आपराधिक वारदातें रोकने में असफल साबित हो रही है।

जरीफनगर थाना क्षेत्र के गाँव सिरसोल से 16 जून को एक मुस्लिम परिवार की 16 वर्षीय लड़की गायब हो गई थी। परिजनों ने तीन लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया, लेकिन पुलिस अभी तक लड़की को बरामद नहीं कर सकी है, साथ ही पुलिस पीड़ित पक्ष के साथ अभद्र व्यवहार करती है, जिससे तंग आकर आज सैकड़ों लोग पुलिस मुख्यालय आ गये और पुलिस के विरुद्ध नारेबाजी करते हुए कार्रवाई करने की मांग करने लगे। अफसरों ने थाना पुलिस को तत्काल कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं।

उधर उसहैत क्षेत्र के गाँव नगासी में रहने वाले रिश्तेदारों के यहाँ जिला फर्रुखाबाद के थाना कंपिल क्षेत्र में स्थित गाँव धोबई का रहने वाला दुर्वेश 11 अक्टूबर को आया था और 12 अक्टूबर को वापस लौट गया, लेकिन 13 अक्टूबर को भी गाँव वापस नहीं पहुंचा, तो परिजनों ने उसकी खोजबीन शुरू की। दुर्वेश (25) की आज उसहैत क्षेत्र के जंगल में लाश बरामद हुई है, उसके शव पर गोली का निशान नजर आ रहा है। लाश मिलने से हाहाकार मच गया है।

Leave a Reply