दुर्दांत तरीके से गैंगरेप के बाद युवती की हत्या, शव बरामद

ईख के खेत में पड़ा युवती शव।
ईख के खेत में पड़ा युवती शव।

बदायूं जिला यौन शोषण की वारदातों को लेकर एक नये रिकॉर्ड की ओर बढ़ता नजर आ रहा है। पिछले तीन तीनों से लगातार यौन शोषण की जघन्य वारदातें घटित हो रही हैं। अभी कुछ देर पहले एक और दिल दहला देने वाली वारदात का खुलासा हुआ है। दुर्दांत तरीके से यौन शोषण करने के बाद युवती की हत्या कर दी गई है। घटना को लेकर समूचे इलाके में दहशत का माहौल है।

घटना बदायूं जिले में स्थित थाना फैजगंज बेहटा क्षेत्र के गाँव मन्नू नगर की है। यहाँ पप्पू यादव के ईख के खेत से युवती की एक लाश बरामद हुई है। नीले रंग का सलवार-सूट पहने हुए लगभग 28 वर्ष की युवती होगी। गन्ने के पत्तों से हाथ व पैर बंधे हुए हैं, साथ ही युवती के निप्पल कटे हुए हैं। निप्पल संभवतः दाँतों से काटे गये हैं, जिससे संभावना यही है कि युवती का दुर्दांत तरीके से पहले यौन शोषण किया गया और बाद में हत्या कर दी गई है। शव की अभी तक शिनाख्त नहीं हो सकी है।

सूचना के बाद थाना पुलिस व सीओ- बिसौली सतीश शर्मा मौके पर पहुंचे और उन्होंने शव का पंचनामा भर कर पोस्टमार्टम के लिए मुख्यालय भेजने की व्यवस्था कराई। सीओ ने बताया कि शव की स्थिति को देखते हुए फिलहाल यही लग रहा है कि गैंगरेप के बाद युवती की हत्या की गई है। बाकी सच पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आने के बाद ही आ सकेगा। घटना को लेकर पूरे इलाके में दहशत का माहौल बन गया है।

Leave a Reply