छः लोगों पर सामूहिक यौन उत्पीड़न का मुकदमा, कथित पति गिरफ्तार

छः लोगों पर सामूहिक यौन उत्पीड़न का मुकदमा, कथित पति गिरफ्तार

बदायूं जिले में गुरूवार को भी यौन उत्पीड़न का मुकदमा दर्ज हुआ है। प्रकरण उलझा हुआ है। कथित पति सहित छः लोगों पर सामूहिक यौन उत्पीड़न का मुकदमा दर्ज कराया गया है। कथित पति गिरफ्तार कर लिया गया है। घटना क्षेत्र में चर्चा का विषय बनी हुई है।

घटना उझानी कोतवाली क्षेत्र की है। गाँव कुड़ानरसिंहपुर निवासी राधेश्याम शर्मा नाम के युवक और हजरतपुर की एक युवती के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था। सात माह पूर्व दोनों घर से भाग गये। युवती का भाई पुलिस में सब-इंस्पेक्टर है, उसने युवक के विरुद्ध अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया था, जिसके बाद दोनों ने पुलिस के समक्ष आकर बता दिया कि उन्होंने शादी कर ली है, तो पुलिस ने मुकदमे में फाइनल रिपोर्ट लगा दी, इसके बाद दोनों साथ रहने लगे।

घर से पूरी तरह संबंध बिच्छेद हो जाने के बाद कथित पति युवती का शोषण करने लगा, मित्रों को परोसने का प्रयास करने लगा एवं हत्या की साजिश रचने लगा, इस बीच उसने युवती का बीस लाख का बीमा करा दिया। अब आरोप हैं कि कथित पति ने अपने पांच दोस्तों के साथ मिल कर उसका सामूहिक यौन उत्पीड़न किया है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर कथित पति को गिरफ्तार कर लिया है। पीड़ित का शुक्रवार को मेडिकल परिक्षण होगा। अन्य आरोपी फरार बताये जा रहे हैं।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं)

Leave a Reply