थाने के पास महिला को कुचलने से हाईवे जाम, किशोरी की हत्या कर लाश फेंकी

जंगल में पड़ी किशोरी की लाश।

बदायूं में रविवार का दिन महिलाओं के लिए बुरा साबित हुआ। एक और किशोरी की हत्या कर लाश जंगल में फेंक दी गई। क्षेत्र में दहशत का माहौल है, वहीं प्राइवेट बस ने पीछे से टक्कर मार कर एक बाइक को उड़ा दिया, जिससे एक महिला की मौके पर ही मौत ही गई। पुलिस ने चालक भगा दिया, जिसे गुस्साई भीड़ ने हाईवे जाम कर दिया है एवं एक किशोरी की मिटटी में दबने से जान चली गई है।

सनसनीखेज वारदात वजीरगंज थाना क्षेत्र की है। अंगथरा मार्ग पर किशोरी की लाश बरामद हुई है। पहचान मिटाने के लिए चेहरा पूरी तरह खराब कर दिया गया है। कपड़ों से लग रहा है कि किशोरी गरीब परिवार से है। हाल-फिलहाल दुष्कर्म के बाद हत्या करने की आशंका जताई जा रही है। शव मिलने के बाद से क्षेत्र में दहशत फैल गई है। पुलिस ने पंचनामा भर कर शव पोस्टमार्टम के लिए मुख्यालय भेज दिया, लेकिन आज शव का पोस्टमार्टम नहीं हो सका, जिससे माना जा रहा है कि 24 घंटे बाद होने वाले मेडिकल परीक्षण में कई जरूरी जानकारियां सामने नहीं आ सकेंगी। अज्ञात शव होने के चलते पुलिस-प्रशासन घटना को गंभीरता से नहीं ले रहा है।

उल्लेखनीय है कि शनिवार को फैजगंज बेहटा थाना क्षेत्र में हत्या कर एक किशोरी का शव पेड़ पर लटका दिया गया था, जिसका खुलासा पुलिस अभी तक नहीं कर सकी है। जिले भर में महिलाओं की स्थिति खराब नजर आ रही है। यौन उत्पीड़न और महिलाओं की हत्या होने की जघन्य घटनाओं पर भी रोक नहीं लग पा रही है।

इसके अलावा वजीरगंज थाने के बराबर से गुजरते समय प्राइवेट बस चालक ने पीछे से टक्कर मार कर एक बाइक को उड़ा दिया, जिससे गाँव उरैना निवासी अच्छो बेगम की सिर फटने से मौके पर मौत हो गई एवं उनकी सास बेगम को गंभीर चोटें आई हैं, बाइक बेटा तशरीफ चला रहा था। बताते हैं कि तीनों लोग शादी में शामिल होने आये थे और समारोह स्थल से तीन सौ मीटर पहले बस यमराज बन गई। घटना स्थल से थाने की दूरी पांच मीटर भी नहीं है, इसके बावजूद एक घंटे तक पुलिस नहीं आई, साथ ही मौके पर मौजूद सिपाही ने चालक को भगा दिया, जिससे गुस्साये लोगों ने हाईवे जाम कर रखा है।

उधर जरीफनगर थाना क्षेत्र के गाँव ढेल में मिटटी की खुदाई करते समय एक किशोरी हादसे का शिकार हो गई। बताते हैं कि घर की लिपाई-पुताई करने के लिए किशोरी पीली मिटटी खोदने गई थी, तभी ऊपर ढंग आ गिरी। चीख सुन कर लोग मौके पर पहुंचे और सभी ने मिल कर किशोरी को निकाला, तब तक उसने दम तोड़ दिया था। मृतक के घर कोहराम मचा हुआ है।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं)

संबंधित खबर पढ़ने के लिए क्लिक करें लिंक

हत्या कर पेड़ पर लटका दी किशोरी की लाश, हत्यारे फरार, क्षेत्र में दहशत

Leave a Reply