उधार के रूपये मांगने पर दर्ज कराया अपहरण का प्रयास करने का मुकदमा

बदायूं जिले के थाना बिनावर में अपहरण का प्रयास करने का मुकदमा दर्ज कराया गया है, इस प्रकरण में खुलासा हुआ है कि कथित पीड़ित पर रूपये उधार थे। रूपये देने का दबाव बनाने पर रूपये हड़पने की नीयत से अपहरण का फर्जी मुकदमा दर्ज करा दिया, जबकि कथित पीड़ित के विरुद्ध थाना सिविल लाइंस में पहले ही तहरीर दी जा चुकी है।

जी हाँ, बदायूं शहर की श्रीराम कॉलोनी निवासी मनोज गुप्ता के विरुद्ध थाना बिनावर में गाँव आलमपुर निवासी फाजिल ने अपहरण का प्रयास करने का मुकदमा दर्ज कराया है। आरोप है कि वह अपने मित्र के साथ बाइक से 23 अगस्त को गाँव जा रहा था, तभी उसका कई लोगों ने अपहरण करने का प्रयास किया। दो बाइक और एक टाटा सफारी में कई अपहृता थे, लेकिन कथित पीड़ित ने मनोज गुप्ता को पहचान लिया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है, इससे पहले इसी घटना क्रम में पुलिस दोनों पक्षों के पांच लोगों का धारा- 151 के अंतर्गत चालान भी कर चुकी है।

उक्त प्रकरण में अब खुलासा हुआ है कि मनोज गुप्ता के कथित पीड़ित पर रूपये उधार आ रहे हैं, वह लंबे समय से देने में आनाकानी कर रहा है। रूपये देने के कई झूठे वादे कर चुका है। पिछली बार बात हुई, तब फोन पर उसने कहा था कि वह जमीन बेच रहा है और दो-चार दिन में रूपये लौटा देगा, लेकिन इसके बाद कथित पीड़ित ने मनोज गुप्ता से पूरी तरह बात करनी बंद कर दी, उनका फोन  रिसीव करना भी बंद कर दिया और फिर रूपये हड़पने की नीयत से अपहरण का षड्यंत्र रच कर झूठा मुकदमा दर्ज करा दिया, जबकि मनोज गुप्ता कथित पीड़ित के विरुद्ध थाना सिविल लाइंस में पहले ही तहरीर दे चुके हैं।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं, साथ ही वीडियो देखने के लिए गौतम संदेश चैनल को सबस्क्राइब कर सकते हैं)

अपहरण का आरोप लगाने वाले।

Leave a Reply