भाईचारे से रहने का आह्वान करते हुए सांसद ने भाजपा पर चलाये तीर

मेले के उद्घाटन के अवसर पर मंचासीन सांसद धर्मेन्द्र यादव, साथ में बैठे हैं सपा जिला अध्यक्ष आशीष यादव।
बदायूं लोकसभा क्षेत्र के समाजवादी पार्टी से सांसद धर्मेन्द्र यादव आज बिसौली विधान सभा क्षेत्र में रहे, इस दौरान उन्होंने ऐतिहासिक मेले का उदघाटन किया और विशाल जनसमूह को संबोधित करते हुए भाईचारे से रहने का आह्वान किया। उन्होंने भाजपा पर भी तीर चलाए।
बिसौली विधान सभा क्षेत्र के गाँव रानेट में आयोजित होने वाले ऐतिहासिक मेले का आज सांसद धर्मेन्द्र यादव ने उदघाटन किया। मेले के उद्घाटन के अवसर पर सांसद धर्मेन्द्र यादव ने कहा कि इस तरह के मेले के आयोजन सदैव से ही हमारी गंगा-जमुनी तहजीब के प्रतीक रहे हैं उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी ने समाज के हर वर्ग व जाति में आपसी भाईचारा बढ़ाने पर बल दिया है, परंतु आज के वर्तमान परिवेश में कुछ साम्प्रदायिक ताकतें समाज को बांटने का कुत्सित प्रयास कर रहीं हैं, हम सभी को इन अवसरवादी लोगों से सावधान रह कर इनके मंसूबों को सफल नहीं होने देना है।
सांसद ने कहा कि भाजपा नेताओं ने देश व प्रदेश की जनता को बहका कर अपनी सरकारें तो बना ली हैं, परन्तु जनता अब इनके मंसूबों को अच्छी तरह से समझ चुकी है, जो भविष्य में भाजपा को सबक सिखाने का कार्य करेगी, इस मौके पर सपा जिला अध्यक्ष आशीष यादव, सुरेश पाल सिंह चौहान, बाबर मियाँ, आशीष गर्ग, महेंद्र प्रताप सिंह, रामवीर सिंह, शाहनवाज़ खां, निहाल मौर्य, अंकुर यादव, अबरार अहमद, श्याम फौजी, हुकुम सिंह यादव, अजय सिंह, हरीश यादव, नरोत्तम सिंह, स्वाले चौधरी, राजू यादव और नन्हें सहित सैकड़ों लोग उपस्थित रहे।
(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं, साथ ही वीडियो देखने के लिए गौतम संदेश चैनल को सबस्क्राइब कर सकते हैं)

Leave a Reply