बदायूं क्लब के कार्यक्रम में खाना खाने भी नहीं आई जनता

कार्यक्रम में मौजूद पत्रकारगण।
कार्यक्रम में मौजूद पत्रकारगण।

बदायूं क्लब में बीती रात असफल बदायूं महोत्सव आयोजित करने में सहयोग करने वालों को सम्मानित करने के लिए कार्यक्रम आयोजित किया गया, जिसमें आयोजकों व पत्रकारों के अलावा कोई नहीं पहुंचा। बदायूं महोत्सव पूरी तरह असफल रहा, वैसे ही बीती रात का कार्यक्रम भी पूरी तरह असफल रहा। बदायूं क्लब की गरिमा गिरने से आम जनता ने क्लब में होने वाले आयोजनों में रूचि लेनी बंद कर दी है।

बदायूं क्लब में आयोजित किये गये कार्यक्रम के मुख्य अतिथि दर्जा राज्यमंत्री व सदर विधायक आबिद रजा रहे, उनके अलावा डीएम, एसएसपी व अन्य तमाम अफसर मौजूद रहे। कार्यक्रम को मनमोहक बनाने के उद्देश्य से तमाम बच्चे और उनके अभिवावक भी मौजूद रहे, इसके बावजूद अँगुलियों पर गिनने लायक लोग मौजूद रहे, जबकि निमंत्रण पत्र पर अलग से यह भी लिखवाया गया था कि भोजन की भी व्यवस्था है। भोजन का लालच देने के बावजूद पत्रकारों के अलावा आम जनता नहीं पहुंची।

बताते हैं कि गुटबंदी के चलते बदायूं क्लब विवादित हो गया है। सत्ता के चहेते क्लब पर काबिज हो गये हैं और क्लब की गरिमा की आड़ में चंदा वसूल कर मालामाल हो रहे हैं, साथ ही स्वयं का कद बढ़ाने का प्रयास कर रहे हैं, इन सब करतूतों के चलते आम जनता ने क्लब से दूरियां बढ़ा ली हैं।

संबंधित खबर पढ़ने के लिए क्लिक करें लिंक

बदायूं महोत्सव में जनता ने नहीं लिया भाग, फ्लॉप

किसानों की लाशों पर मनाया जायेगा बदायूं महोत्सव

शिगूफा: बदायूं महोत्सव के खर्चों पर एसटीओ रखेंगे नियन्त्रण

हर चीख को दबाना चाहता है शासन-प्रशासन

Leave a Reply