अतिक्रमण: तूल पकड़ने पर हटवाया गया होटल रीजेंसी के सामने से जेनरेटर

होटल रीजेंसी के सामने से जेनरेटर हटाते लोग।

बदायूं शहर में पुलिस-प्रशासन के अफसर मंगलवार देर शाम अतिक्रमणकारियों पर टूट पड़े थे। रोडवेज बस अड्डे और लाबेला चौराहे से लेकर महिला अस्पताल के गेट तक सड़क पूरी तरह कब्जा मुक्त करा दी थी, जिसमें अधिकांश भाजपा समर्थक प्रभावित हुए, इस कार्रवाई में होटल रीजेंसी के सामने रखा जेनरेटर प्रशासन ने नहीं हटाया, उसे सुबह तक हटाने की चेतावनी दे दी गई थी, जिसे भाजपा समर्थकों ने मुद्दा बना लिया और आरोप लगाने लगे कि प्रशासन सपा समर्थकों के साथ रियायत बरत रहा है।

भाजपा नेत्री के साथ कई भाजपा समर्थक व्यापारी पुलिस व प्रशासन के अफसरों से मिले और होटल रीजेंसी के सामने रखे जेनरेटर को न उठाने पर आपत्ति दर्ज कराई। भाजपा समर्थकों का कहना था कि जिस प्रकार जेसीबी से अन्य सभी का अतिक्रमण हटाया गया, वैसे ही रीजेंसी का जेनरेटर हटाना था। मामला तूल पकड़ने पर होटल रीजेंसी के मालिक पर अफसरों ने जेनरेटर हटाने का दबाव बनाया, इस पर होटल मालिक ने बुधवार देर शाम जेसीबी मंगा कर जेनरेटर सड़क किनारे से हटा लिया, इस दौरान बड़ी संख्या में लोग जमा हो गये।

यह भी बता दें कि पुलिस-प्रशासन की चुस्ती के चलते अतिक्रमणकारियों में हड़कंप तो मच गया है, लेकिन लालपुल, लाबेला चौराहे से छः सड़का रोड, गांधी ग्राउंड के चारों तरफ, बाबू राम मार्केट, रेलवे फाटक, बरेली रोड और बड़े बाजार में अभी भी अतिक्रमण नजर आ रहा है, इन क्षेत्रों में भी प्रशासन को स्वयं कार्रवाई करनी पड़ेगी, तभी शहर को जाम से निजात मिल सकेगी।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं)

संबंधित खबर पढ़ने के लिए क्लिक करें लिंक

जेसीबी के साथ अतिक्रमणकारियों पर बिजली की तरह टूट पड़ा पुलिस-प्रशासन

होटल रीजेंसी के सामने रखे जेनरेटर को जेसीबी से हटाने का दृश्य देखने के लिए वीडियो पर क्लिक करें

Leave a Reply