भाजपा सरकार और कथित मंत्री के बल पर बिजली चोर ने जेई को धमकाया

अधीक्षण अभियंता मधुप श्रीवास्तव

बिजली चोर ढावा स्वामी ने जेई को फोन पर बिजली घर में घुस कर मारने की धमकी दी है। भाजपा सरकार और कथित मंत्री के बल पर बिजली चोर दबंगई दिखा रहा है। पीड़ित जेई के साथ विभाग के अन्य कर्मियों का भी मनोबल गिरा हुआ है। अधीक्षण अभियंता ने एसएसपी को पत्र लिख कर त्वरित कार्रवाई कराने को कहा है।

बदायूं जिले में स्थित जरीफनगर उपकेन्द्र पर अशोक शर्मा अवर अभियंता के रूप में तैनात हैं। कादराबाद मोड़ पर जिला संभल में हंसराज नाम के व्यक्ति का ढावा बताया जाता है, जहाँ खुलेआम बिजली चोरी की जाती रही थी। संभल जिले की कोतवाली गुन्नौर में हंसराज पुत्र लेखराज के विरुद्ध 5 अप्रैल को बिजली चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई, इस पर हंसराज चिढ़ गया। हंसराज ने 6 अप्रैल की शाम करीब 7: 20 बजे अवर अभियंता अशोक शर्मा के मोबाईल पर कॉल की और उन्हें गालियाँ दीं। हंसराज कह रहा है कि मंत्री जी ने बुलाया है, इस पर अशोक शर्मा ने कहा कि जुर्माना जमा कर दो, यह सुनते ही हंसराज भड़क गया और गालियाँ देते हुए कहने लगा कि तू सपा सरकार समझ रहा है, यह भाजपा सरकार है, तुझे बिजली घर में घुस कर मारूंगा। हंसराज गुन्नौर क्षेत्र के कथित मंत्री और भाजपा की सरकार का हवाला देते हुए भड़कता रहा।

भयभीत जेई अशोक शर्मा ने मुख्य अभियंता के साथ विद्युत् मंत्री और मुख्यमंत्री को भी पत्र भेजा है, जिसमें कार्रवाई कराने की गुहार लगाते हुए कहा गया है कि कड़ी कार्रवाई कराते हुए उसे सुरक्षा दिलाई जाये, वरना उसे वीआरएस दे दिया जाये, इसके बाद कोतवाली सहसवान में धमकाने की रिपोर्ट दर्ज करा दी गई है, साथ ही अधीक्षण अभियंता मधुप श्रीवास्तव ने विभाग के कर्मचारियों का मनोबल न टूटने का हवाला देते हुए एसएसपी को पत्र लिख कर प्रकरण में त्वरित कार्रवाई करने को कहा है।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं)

वार्ता सुनने के लिए ऑडियो पर क्लिक करें

Leave a Reply