बुखार से ग्रस्त महिला की मौत, गलत इंजेक्शन लगाने का आरोप, तोड़-फोड़

जिला अस्पताल में पड़ा टूटा सामान और मौके पर पहुंची पुलिस।

बदायूं में हालात चारों ओर एक जैसे ही हैं। मनमानी और लापरवाही के चलते सुबह फैजगंज बेहटा क्षेत्र में पुलिस की पिटाई हो गई और रात में अस्पताल में जमकर बवाल हो गया। बुजुर्ग महिला की मौत के बाद परिजन गलत इंजेक्शन देने का आरोप लगाते हुए तोड़-फोड़ और मारपीट करने लगे, जिससे काफी देर तक अफरा-तफरी का माहौल बना रहा।

बताते हैं कि बिनावर थाना क्षेत्र के गाँव चंदौरा निवासी 50 वर्षीय पूरन देवी पत्नी सुखलाल बुखार से पीड़ित होने के चलते जिला अस्पताल में भर्ती थी। देर रात दवा देने के बाद पूरन देवी की हालात बिगड़ गई और फिर पीड़ित ने दम तोड़ दिया। मौत के बाद मौके पर मौजूद परिजन हंगामा करने लगे। स्टाफ पर गलत इंजेक्शन देने का आरोप लगाते हुए भिड़ गये और तोड़-फोड़ भी करने लगे। आक्रोशित परिजनों से बच कर स्टाफ के लोग इधर-उधर भागने लगे। परिजनों की चीख-पुकार और हंगामा करने के चलते अस्पताल में अफरा-तफरी मच गई।

घटना की सूचना पुलिस को दी गई, तो कोतवाली और थाना सिविल लाइंस पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने परिजनों को किसी तरह समझाया, तब बवाल थमा। तोड़-फोड़ होने से जरूरी फर्नीचर और सामान टूट गया है। पूरन देवी की मौत को लेकर परिजन बेहद गमगीन हैं। यह भी बता दें कि जिले भर में बुखार फैला हुआ है, जिससे निपटने में स्वास्थ्य विभाग असमर्थ साबित हो रहा है।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं, साथ ही वीडियो देखने के लिए गौतम संदेश चैनल को सबस्क्राइब कर सकते हैं)

पढ़ें: हादसे में युवक की मौत, जमकर बवाल, पुलिस की पिटाई, कई घायल, हाईवे जाम

Leave a Reply