संघर्षरत शिक्षा मित्रों के साथ खड़े हुए डीसीबी के चेयरमैन ब्रजेश यादव

बदायूं जिला सहकारी बैंक के अध्यक्ष एवं युवाओं के बीच बेहद लोकप्रिय सपा नेता ब्रजेश यादव शिक्षा मित्रों के साथ खुल कर खड़े हो गये हैं। उन्होंने भाजपा सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि शिक्षा मित्रों के साथ अन्याय नहीं होना चाहिए।

सहसवान विधान सभा क्षेत्र के गाँव खंडुवा में पत्रकारों से बात करते हुए ब्रजेश यादव ने कहा कि शिक्षा मित्रों की नियुक्ति के बाद स्कूलों की दशा सुधरने लगी थी, उनके सेवा भाव और अनुभव को देखते हुए सपा सरकार ने समायोजन किया था। उन्होंने सवाल किया कि जब 32 सौ 50 रूपये मिल रहे थे, तब शिक्षा मित्र सही थे और जब 35 हजार मिलने लगे, तो अनट्रेंड कैसे हो गये? उन्होंने भाजपा पर आरोप लगाया कि फालतू के मुद्दों में उलझा कर रखते हैं, जबकि तमाम परिवार तबाह हो गये हैं। संघर्षरत शिक्षा मित्रों के साथ कम लोग खड़े हो रहे हैं, ऐसे में उन्हें इस समय समर्थन की बेहद आवश्यकता है।

उधर जिला मुख्यालय पर शिक्षा मित्रों ने तिरंगा और झाड़ू के साथ जोरदार प्रदर्शन किया। भाजपा सरकार और बड़े नेताओं के विरुद्ध जमकर नारेबाजी की। शहर में जुलूस निकाला, जिससे जाम की स्थिति बनी रही, इस दौरान कई शिक्षा मित्र बेहोश भी हो गये, जिन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं, साथ ही वीडियो देखने के लिए गौतम संदेश चैनल को सबस्क्राइब कर सकते हैं)

पढ़ें: उबलने लगा सपाईयों का खून, स्वाले चौधरी से मुलाकात के बाद ब्रजेश यादव दहाड़े

ब्रजेश यादव

Leave a Reply