कुख्यात डीपी यादव सट्टा कराने के आरोप में गिरफ्तार

धर्मपाल यादव उर्फ डीपी यादव
धर्मपाल यादव उर्फ डीपी यादव

उत्तर भारत का कुख्यात बाहुबलि व धनबलि नेता धर्मपाल यादव उर्फ डीपी यादव को दिल्ली पुलिस ने मकोका के तहत गिरफ्तार किया है। डीपी पर ऑन लाइन सट्टा रैकेट को संरक्षण देने का आरोप है। डीपी को प्रोडेक्शन वारंट पर गिरफ्तार किया गया है, साथ ही न्यायालय ने पुलिस को 10 दिन की रिमांड पर पूछताछ के लिए डीपी को दे दिया है।

डीपी यादव पर आरोप है कि वह वर्ष- 2005 से हिमाचल प्रदेश, उत्तर प्रदेश, हरियाणा, मध्य प्रदेश, दिल्ली और पंजाब आदि में ऑन लाइन सट्टा कराता है। सट्टा रैकेट से जुड़े लोग उसे दो लाख रूपये प्रतिदिन देते रहे हैं। खुलासा तब हुआ, जब रैकेट के सरगना रोशन लाल वर्मा उर्फ प्रधान वर्मा और अमरनाथ बजाज पकड़े गये, इन्होंने ही बताया कि योगेश्वर दयाल शर्मा के साथ मिल कर डीपी के संरक्षण में सट्टा रैकेट चला रहे थे।

उत्तराखंड पुलिस ने देहरादून जेल से लाकर डीपी को दिल्ली की कड़कड़डूमा कोर्ट में पेश किया था। कड़कड़डूमा कोर्ट के अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश देवेंद्र कुमार ने डीपी यादव से पूछताछ के लिये दस दिन का पुलिस को रिमांड दे दिया है। बता दें कि महेंद्र सिंह भाटी हत्या कांड में डीपी देहरादून की जेल में उम्र कैद काट रहा है।
संबंधित खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें लिंक

Leave a Reply