बाहरी नेता लूटने और सद्भाव बिगाड़ने ही आते हैं, मुकाबला करेंगे: ब्रजेश

बदायूं जिले में घटित हो रही दबंगई, भ्रष्टाचार और धार्मिक भावनाओं को भड़काने की वारदातों पर जिला सहकारी बैंक के अध्यक्ष व युवा सपा नेता ब्रजेश यादव आक्रामक अंदाज में आ गये हैं। ब्रजेश यादव ने स्पष्ट रूप से कहा कि बाहरी नेता लूट-पाट करने और सामाजिक सद्भाव बिगाड़ने को ही आता है, उन्होंने कहा कि बाहरी लोगों को पनाह न दें, वे शोषण के विरुद्ध संघर्ष करेंगे।

सवाल के जवाब में ब्रजेश यादव ने कहा कि सपा सरकार में सपा पर गुंडई करने का आरोप लगाते थे, जबकि अब तुलना कर सकते हैं कि कौन ज्यादा गुंडई कर रहा है। उन्होंने कहा कि सरकारें आती/जाती रहती हैं। सपा सब लोगों को साथ लेकर चलती है। राशन वितरण प्रणाली में व्याप्त भ्रष्टाचार पर उन्होंने कहा कि सपा सरकार में वसूली की एक भी शिकायत नहीं थी, लेकिन ऑडियो वायरल हो रहे हैं, जिसमें भाजपा नेता पचास हजार रूपये रोज का खर्च बताते हुए रूपये मांग रहा है।

उन्होंने बिल्सी थाना क्षेत्र के गाँव बेहटा गुसाईं में हुई घटना पर दुःख व्यक्त करते हुए कि वहां समाजवादी पार्टी के लोगों का शोषण किया जा रहा है, वे शीघ्र ही बेहटा गुसाईं जायेंगे और पीड़ितों से मिलेंगे। उन्होंने कहा कि वे संघर्ष करने को तैयार हैं। शोषण के विरुद्ध आम आदमी के साथ वे कंधे से कंधा मिला कर खड़े रहेंगे।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं, साथ ही वीडियो देखने के लिए गौतम संदेश चैनल को सबस्क्राइब कर सकते हैं)

पढ़ें: पैसे के बिना राजनीति नहीं होती, पचास हजार रोज का खर्चा है: आशुतोष

पढ़ें: कृष्ण जन्माष्टमी शोभायात्रा के दौरान बवाल, पथराव, फायरिंग, कई घायल

जिला सहकारी बैंक के अध्यक्ष व युवा सपा नेता ब्रजेश यादव

Leave a Reply