नरेंद्र मोदी के 56 इंच के सीने और संकल्प शक्ति पर सवाल

सांसद धर्मेन्द्र यादव
सांसद धर्मेन्द्र यादव

बदायूं लोकसभा क्षेत्र के लोकप्रिय और युवा सांसद धर्मेन्द्र यादव संसद में बुधवार को भी बोले। उन्होंने देश की सीमाओं से समझौता न करने की बात कही, साथ ही सैनिकों के शहीद होने के लिए सरकार को जिम्मेदार बताया एवं सांसद ने नरेंद्र मोदी के 56 इंच के सीने पर भी सवाल उठाया।

लोकसभा में बोलते हुए धर्मेन्द्र यादव ने कहा कि पाकिस्तान से वार्ताओं के स्तर पर हिंदुस्तान हारा है। सेना के इशारे पर, या आईएसआई के इशारे पर आतंकी हमले हुए, लेकिन सरकार को मजबूती के साथ सीमाओं को सुरक्षित रखते हुए पाकिस्तान से वार्ता करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि पड़ोसी से दोस्ती होगी, तभी शांति और खुशहाली होगी, लेकिन सीमा पर लापरवाही न बरती जाये।

उन्होंने पठानकोट के हमले के लिए सरकार को जिम्मेदार ठहराते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 56 इंच के सीने और उनकी संकल्प शक्ति पर भी सवाल उठाया और सैनिकों की मौत का जिम्मेदार सरकार को बताया। बोले- आतंकी देश में घुस रहे थे, तब प्रधानमंत्री अहमदाबाद में चीन के राष्ट्रपति के साथ झूला झूल रहे थे। उन्होंने कहा कि उम्मीद है कि देश की सुरक्षा को लेकर सरकार ऐसी नीति बनायेगी कि कोई भी देश हिंदुस्तान की ओर आंख उठाने की हिम्मत न कर सके, साथ ही आश्वासन दिया कि देश की सुरक्षा के मामले में समाजवादी पार्टी सरकार के साथ है।

संबंधित खबर पढ़ने के लिए क्लिक करें लिंक

विश्व विद्यालयों में आरक्षित पद तत्काल भरे जायें: धर्मेन्द्र

Leave a Reply